बिहार-मुंगेर में कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुंगेर. मुंगेर में एक युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक कुमार, अपर थाना…

बिहार-मुंगेर में कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुंगेर.

मुंगेर में एक युवक का शव कुएं से बरामद किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अभिषेक कुमार, अपर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ घटनास्थल में पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया।

मृतक की पहचान कटारिया ग्राम निवासी सिंघेश्वर यादव के 30 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है। परिजन के द्वारा बताया गया कि कल (सोमवार) दोपहर से सोनू कुमार गायब था। हम लोग ने काफी खोजबीन की, लेकिन वो कहीं नहीं मिला। वहीं आज (मंगलवार) सुबह एक कुएं से उसका शव बरामद किया गया। कुएं के पास ही मृतक का गमछा और लूंगी नीचे पड़ा हुआ था। परिजन ने बताया कि गांव के दबंग प्रवृत्ति के कृष्ण मुरारी यादव एवं उनके सहयोगी पप्पू यादव के द्वारा पहले मारपीट किया गया। उसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया। वहीं मृतक के शरीर पर कई चोट के निशान भी है। आज सुबह हम लोगों को जानकारी मिली, इसके बाद हमने मुफस्सिल थाना को घटना के बारे में जानकारी दी। जिला बचाव राहत दल के द्वारा शव को कुएं से निकाला गया।