जुनैद खान और खुशी कपूर की पहली मूवी का हुआ एलान

आमिर खान के बेटे जुनैद ने 'महाराजा' से एक्टिंग फील्ड में डेब्यू किया था। उन्होंने जिस तरह की अदाकारी की, उससे उन्हें लोगों का दिल जीतने में देर नहीं लगी।…

जुनैद खान और खुशी कपूर की पहली मूवी का हुआ एलान

आमिर खान के बेटे जुनैद ने 'महाराजा' से एक्टिंग फील्ड में डेब्यू किया था। उन्होंने जिस तरह की अदाकारी की, उससे उन्हें लोगों का दिल जीतने में देर नहीं लगी। जुनैद के क्राफ्ट में लोगों ने आमिर के काम की झलक देखी। हालांकि, जुनैद ने ओटीटी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन अब वह बड़े पर्दे पर भी धाक जमाने के लिए तैयार हैं। 

बड़े पर्दे पर छाने को तैयार जुनैद

जुनैद खान की अपकमिंग फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। वह फैंटम स्टूडियोज और एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करेंगे। 'महाराजा' से अपने लिए अच्छी खास फैन बेस तैयार करने वाले जुनैद अब बड़े पर्दे पर भी एक्टिंग का इम्तिहान देने के लिए तैयार हैं। वहीं, यह खबर उनके फैंस के लिए किसी बड़ी गुडन्यूज से कम नहीं है। 

श्रीदेवी की बेटी के साथ करेंगे रोमांस

जुनैद खान की अपकमिंग फिल्म के साथ ही उनकी लेडी लव का भी एलान हो चुका है। वह श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ रोमांस करेंगे। दोनों की यह साथ में और सिल्वर स्क्रीन पर पहली मूवी होगी। फिल्म के एलान के साथ ही रिलीज डेट भी लॉक कर दी जा चुकी है।

फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

यह फिल्म 7 फरवरी, 2025 को रिलीज होगी। जुनैद और खुशी की इस फिल्म का टाइटल अनाउंस नहीं किया गया है। मगर दोनों के साथ में फिल्म करने के एलान ने ही उनके फैंस को खुश कर दिया है। हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें लगता है कि खुशी कपूर को एक्टिंग में और पारंगत होने की जरूरत है।

बता दें कि जुनैद की ही तरह खुशी ने भी ओटीटी से एक्टिंग में डेब्यू किया था। वह 9 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई 'द आर्चीज' में नजर आई थीं।