Khatron Ke Khiladi 14: सेमीफाइनल से पहले विक्रांत मैसी ने दी सुमोना चक्रवर्ती को बधाई, कहा….. 

'खतरों के खिलाड़ी 14' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो में एक अलग मोड़ लाने के लिए दोस्तों और परिवार के संदेशों को दिखाकर प्रेरित करने की योजना बनाई…

Khatron Ke Khiladi 14: सेमीफाइनल से पहले विक्रांत मैसी ने दी सुमोना चक्रवर्ती को बधाई, कहा….. 

'खतरों के खिलाड़ी 14' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो में एक अलग मोड़ लाने के लिए दोस्तों और परिवार के संदेशों को दिखाकर प्रेरित करने की योजना बनाई है। शो में कंटेस्टेंट सुमोना चक्रवर्ती भी हैं। विक्रांत मैसी उनके अच्छे दोस्त हैं। इस शो में सेमीफाइनल से पहले सुमोना के लिए विक्रांत मैसी ने एक खास मेसेज भेजा है।

सेमीफाइनल से पहले सुमोना को प्रोत्साहित करते नजर आए विक्रांत

एक्टर विक्रांत मैसी खतरों के खिलाड़ी शो में अपनी दोस्त सुमोना चक्रवर्ती को वीडियो मैसेज में बधाई देते नजर आए। विक्रांत ने सुमोना से कहा कि हाय सुशी क्या हाल हैं। इस पर सुमोना कहती हैं सुशी मत बोलो। विक्रांत आगे कहते हैं तुम्हें सेमीफाइनल तक आने की बधाई, हमें तुम पर गर्व है। हम चाहते हैं कि तुम जीतकर वापस आओ।

इन स्टार्स को मिली माता पिता से बधाई

अभिषेक कुमार और कृष्णा श्रॉफ का प्रोमो शेयर किया है। कुमार को अपने माता-पिता से एक भावनात्मक संदेश मिला, जिसे सुनकर उनकी आंखें नम हो गईं। खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी के फाइनल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सीजन का फाइनल एपिसोड 28 सितंबर 2024 को रिलीज होगा। फाइनल एपिसोड में आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी आगामी फिल्म जिगरा को प्रमोट करते नजर आएंगे।

इन शो में नजर आ चुकी हैं सुमोना

बात करें सुमोना के करियर की तो वह 'द कपिल शर्मा शो', 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'कहानी कॉमेडी सर्कस की', 'एक थी नायिका' में नजर आ चुकी हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' शो में काम करने के लिए सुमोना काफी उत्साहित रही हैं। उनके प्रशंसक भी सुमोना को स्टंट करते देखकर खुश हो रहे हैं।