छत्तीसगढ़-महासमुद पहुंची दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे भारत ट्रेन, सांसद रूपकुमारी और स्कूली बच्चों ने किया स्वागत

महासमुद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद जंक्शन रेलवे स्टेशन से छत्तीसगढ़ प्रदेशवासियों के लिए दूसरे वंदे भारत ट्रेन दुर्ग-विशाखापट्टनम को वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे…

छत्तीसगढ़-महासमुद पहुंची दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे भारत ट्रेन, सांसद रूपकुमारी और स्कूली बच्चों ने किया स्वागत

महासमुद.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद जंक्शन रेलवे स्टेशन से छत्तीसगढ़ प्रदेशवासियों के लिए दूसरे वंदे भारत ट्रेन दुर्ग-विशाखापट्टनम को वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे भारत ट्रेन के महासमुंद पहुंचने पर लोकसभा सांसद रूपकुमारी चौधरी ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर स्टेशन में बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों सहित आम जनता ट्रेन को देखने व सफर करने के लिए उत्सुक नजर आये।

आपको बता दें कि दुर्ग-विशाखापट्टनम वंदे भारत एक्सप्रेस हफ्ते में छह दिन चलेगी। इसके पहले वंदे भारत एक्सप्रेस न्यायधानी बिलासपुर से ऑरेंज सिटी नागपुर के बीच चल रही है। दुर्ग से विशाखापट्टनम चलने वाली यह ट्रेन मात्र 8 घंटे में 566 किलोमीटर का सफर तय करेगी। जबकि वहीं दूसरी ट्रेन समता एक्सप्रेस इस दूरी को 11 घंटे में पूरा करती है। वंदे भारत की यह ट्रेन आज 5:20 बजे महासमुंद पहुंची और 5 मिनट रुकने के बाद  विशाखापट्टनम की ओर रवाना हो गई। इस मौके पर यहाँ महासमुंद स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची सांसद रूपकुमारी चौधरी ने कहा कि, वंदे भारत ट्रेन की सौगात देने पर पूरे महासमुंद लोकसभा क्षेत्र की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार प्रकट करती हूं।