स्कैम के खिलाफ सख्त हुए Salman Khan, कहा….जल्द उठाएंगे कानूनी कदम

फिल्मी सितारों के नाम का इस्तेमाल करके ठगी का धंधा करना कोई नहीं बात नहीं है। अक्सर फैंस को उनके फेवरेट स्टार के नाम से धोखा देने या पैसे लेने…

स्कैम के खिलाफ सख्त हुए Salman Khan, कहा….जल्द उठाएंगे कानूनी कदम

फिल्मी सितारों के नाम का इस्तेमाल करके ठगी का धंधा करना कोई नहीं बात नहीं है। अक्सर फैंस को उनके फेवरेट स्टार के नाम से धोखा देने या पैसे लेने आदि की बात आपने सुनी होगी। पिछले दिनों खबर आई थी कि किसी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लेकर उनके किसी फैन के साथ ठगी की थी। अब ऐसी ही धोखाधड़ी का मामला सलमान खान के साथ हुआ है।

सलमान खान ने जारी की स्टेटमेंट

एक्टर ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इससे सचेत किया है। ये खबर आ रही थी कि सलमान अमेरिका में कॉन्सर्ट करने वाले हैं। अब एक्टर ने इस फर्जी खबर पर सफाई दी है। भाईजान ने इंस्टाग्राम पर एक नोट जारी कर बताया है कि वो कोई कॉन्सर्ट नहीं कर रहे हैं।

पोस्ट में कहा गया, ‘मिस्टर खान की परफॉर्मेंस के तमाम दावे पूरी तरह से झूठे हैं। कृपया ऐसे कॉन्सर्ट को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें।’ सलमान खान की टीम ने कहा कि अगर धोखाधड़ी के मकसद के लिए सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करता हुआ कोई भी पाया गया, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सलमान खान और न ही उनकी कोई कंपनी या टीम 2024 में यूएसए में कोई म्यूजकि इवेंट आयोजित कर रही है।

सिकंदर की तैयारी में एक्टर

सलमान खान को हाल ही में गणपति उत्सव में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के साथ देखा गया था। फिलहाल एक्टर एआर मुरुगादास की आगामी फिल्म सिकंदर पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी।

एक्टर को आखिरी बार टाइगर 3 में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आए थे। इसके अलावा वो करण जौहर के साथ द बुल और टाइगर वर्सेज पठान नाम की एक एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वो अपने अजीज दोस्त शाह रुख के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।