न्यूयॉर्क की दिवाली पार्टी में नोरा फतेही ने मचाई धूम, मैत्रेयी के साथ किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने न्यूयॉर्क में एक दिवाली पार्टी में नेवर हैव आई एवर स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन के साथ जमकर डांस किया। इस दौरान सभी ने नोरा के साथ…

न्यूयॉर्क की दिवाली पार्टी में नोरा फतेही ने मचाई धूम, मैत्रेयी के साथ किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने न्यूयॉर्क में एक दिवाली पार्टी में नेवर हैव आई एवर स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन के साथ जमकर डांस किया। इस दौरान सभी ने नोरा के साथ जमकर ठुमके लगाए और खूब मस्ती की। नोरा के यह वीडियोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

नोरा फतेही एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ ही बेहतरीन डांसर भी हैं। नोरा जिस पार्टी में जाती हैं, अपने डांस से सभी का दिल जीत लेती हैं। खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा हाल ही में न्यूयॉर्क में थीं और शहर में एक शानदार दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। नोरा को नेवर हैव आई एवर स्टार मैत्रेयी रामकृष्णन, ब्रिजर्टन अभिनेत्री सिमोन एश्ले, अवंतिका वंदनापु, टैन फ्रांस, हसन मिन्हाज, जे सीन और जेसल टैंक के साथ एक ही छत के नीचे जमकर धमाल मचाते देखा गया। इस दौरान नोरा के साथ सभी ने जमकर डांस किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पार्टी की मेजबानी प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर अंजुला आचार्य ने की थी। ऑनलाइन सामने आए इन सभी वीडियोज में नोरा सभी को डांस फ्लोर पर लाती हैं और उन्हें नाच मेरी रानी का हुकस्टेप सिखाती नजर आईं। शानदार सिल्वर आउटफिट पहने नोरा ने अपने बेहतरीन मूव्स से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने पार्टी में अपना सिंगल नोरा गाना भी गाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवाली पार्टी न्यूयॉर्क शहर के पियरे होटल में हुई। मेहमानों को सब्यसाची मुखर्जी और फाल्गुनी शेन पीकॉक के डिजeइन किए हुए कपड़े पहने हुए देखा गया। अभिनेताओं के अलावा शेफ विकास खन्ना भी पार्टी में शामिल हुए।

इस बीच, नोरा को आखिरी बार मडगांव एक्सप्रेस में देखा गया था। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी। फिल्म में नोरा के अभिनय को उनके प्रशंसकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म में नोरा ने एक गोवा की लड़की का किरदार निभाया था, जो मुंबई के तीन लोगों की मदद करती है जो ड्रग से जुड़ी समस्या में फंस जाते हैं।