छत्तीसगढ़-जांजगीर चांपा में तीन युवकों को लगा करंट, दुकान पर फ्लेक्स लगाते समय झटके से एक की मौत

जांजगीर चांपा. चांपा थाना क्षेत्र के सदर बाजार इलाके में अग्रवाल मोबाइल दुकान के ऊपर होर्डिंग बोर्ड में फ्लेक्स लगाने के दौरान करंट लगने से तीन युवक गंभीर रूप से…

छत्तीसगढ़-जांजगीर चांपा में तीन युवकों को लगा करंट, दुकान पर फ्लेक्स लगाते समय झटके से एक की मौत

जांजगीर चांपा.

चांपा थाना क्षेत्र के सदर बाजार इलाके में अग्रवाल मोबाइल दुकान के ऊपर होर्डिंग बोर्ड में फ्लेक्स लगाने के दौरान करंट लगने से तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें एनकेएच अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां एक युवक आशु कुमार को डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो युवकों का उपचार जारी है।

जानकारी अनुसार, युवक सोमवार शाम करीब पांच बजे सदर बाजार में अग्रवाल मोबाइल दुकान के ऊपर लगे होर्डिंग बोर्ड में फ्लेक्स लगने के लिए ऊपर चढ़े हुए थे। दुकान के ऊपर से 11 केवी विद्युत तार होकर गुजरा है। तार झूला हुआ था। फ्लेक्स लगाने के दौरान तेज हवा आने से तार झूलने लगा, जिसमें तीनों युवक आशु कुमार (22), रमाकांत पटेल (23) और इबरार खान (22) उसकी चपेट में आ गए। बेहोशी हालत में जमीन पर गिर पड़े। आसपास के लोगों ने देखा और तीनों को घायल अवस्था में उपचार के लिए एनकेएच अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद आशु कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रमाकांत पटेल और इबरार खान का उपचार जारी है। घटना की जानकारी चांपा पुलिस को मिलने पर अस्पताल पहुंची और मृतक युवक आशु कुमार भठगांव का रहने वाला है। चांपा में अपने रिश्तेदार के घर रहकर काम करता था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।