जान्हवी कपूर ने तमिल में बातचीत कर जीता दिल, फैंस को आई श्रीदेवी की याद

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म देवरा को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की रोमांटिक जोड़ी को…

जान्हवी कपूर ने तमिल में बातचीत कर जीता दिल, फैंस को आई श्रीदेवी की याद

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म देवरा को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए प्रशंसक बेकरार हैं। अभिनेत्री जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में जान्हवी ने तमिल भाषा में बात कर के अपने फैंस को काफी चौंका दिया है और प्रशंसकों का मानना है कि जान्हवी का यह अंदाज उन्हें श्रीदेवी की याद दिला रहा है।

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में तमिल भाषा में अपने प्रशंसकों को प्रभावित किया। चेन्नई में अपनी आगामी फिल्म 'देवरा' के प्रचार के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में अभिनेत्री के भाषण के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। जान्हवी ने इस कार्यक्रम में कहा कि चेन्नई उनके लिए खास है, खासकर इसलिए क्योंकि उनकी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की इस राज्य से बहुत प्यारी यादें जुड़ी हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि आप मुझे भी वही प्यार देंगे जो आपने मेरी मां को दिया था। आपका प्यार ही वह वजह है जिसकी वजह से हम आज यहां हैं, और मैं हमेशा आप सभी की आभारी रहूंगी।" जान्हवी ने यह भी कहा कि वह अपनी मां की तरह मेहनती बनना चाहती हैं और श्रीदेवी की तरह दर्शकों के दिलों में जगह बनाना चाहती हैं।

इसके अलावा जान्हवी ने जल्द ही एक तमिल फिल्म का हिस्सा बनने की अपनी इच्छा के बारे में भी बताया। एक यूजर ने जान्हवी का वीडियो साझा करते हुए लिखा, जान्हवी कपूर की माँ स्वर्गीय श्रीदेवी हमेशा अपने बच्चों को मुंबई में तमिल बोलने के लिए कहती थीं और जब भी वे गर्मी की छुट्टियों में चेन्नई आती थीं। इसलिए जान्हवी को तमिल पर अच्छी पकड़ है…"

बता दें कि 'देवरा' का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है। संगीत रचना अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा की गई है। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।