विजेता बनने के बाद ‘बिग बॉस 18’ में शामिल होने को लेकर सना मकबूल ने कहा…..

बिग बॉस के 18वें सीजन को लेकर फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है। हालांकि, शो को लेकर जो बज बना हुआ है, वह केवल बॉलीवुड के भाईजान यानी…

विजेता बनने के बाद ‘बिग बॉस 18’ में शामिल होने को लेकर सना मकबूल ने कहा…..

बिग बॉस के 18वें सीजन को लेकर फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है। हालांकि, शो को लेकर जो बज बना हुआ है, वह केवल बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान के लिए है। शो को लेकर कई लोगों के नामों को लेकर कयास लगा रहे हैं। हालांकि, एक बार फिर 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल के नाम की चर्चा तेजी से हो रही है। अब सना मकबूल ने खुद इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री से पूछा गया कि अगर उन्हें बिग बॉस 18 ऑफर किया जाता है तो वह इसमें शामिल होंगी या नहीं। इसी के बारे में बात करते हुए, सना ने खुलासा किया कि उनकी एक मेडिकल स्थिति है, जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं। सना ने यह भी खुलासा किया कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के निर्माता उनकी स्थिति सुनने के बाद उन्हें शो में लेने को लेकर कंफ्यूजन में थे।

सना ने कहा, "मुझे नहीं पता कि कितने लोगों को इस बारे में पता है लेकिन मेरी एक मेडिकल स्थिति है। मेरे लिए, उस घर में रहने को डॉक्टर्स भी सही नहीं मानते हैं। डॉक्टर मेरे लिए बीबी ओटीटी करने के लिए सहमत हुए क्योंकि यह कम समय के लिए था, लेकिन शो में आना मेरे लिए ठीक नहीं था। निर्माता इस मेरे शो करने से सहमत नहीं थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं यह कर सकती हूं।"

हालांकि, सना ने उस समय निर्माताओं से कहा, "आप इसे मुझ पर छोड़ दें। यह डेढ़ महीने का है और मैं जोखिम लेने को तैयार हूं।' यह घर में रहने के लिए एक अच्छा डिटॉक्स साबित हुआ। मैंने अपनी सेहत में सुधार किया।" इसके अलावा बिग बॉस के 18वें सीजन में प्रवेश करने के बारे में बात करते हुए सना कहती हैं, “अगर यह मुझे बेहतर बनाता है, तो क्यों नहीं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ अपने नए गीत 'काला माल' के रिलीज होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने अपने एल्बम को लेकर कई नए और दिलचस्प खुलासे किए थे।