कोठी नंबर 575 में ग्रेनेड हमला…अमेरिकी लिंक आया सामने

चंडीगढ़ । चंडीगढ़ के सेक्टर-10 की कोठी नंबर 575 में हुए ग्रेनेड हमले के केस को पुलिस ने 72 घंटे के अंदर सुलक्ष दिया है। इस हमले के मास्टरमाइंड को…

कोठी नंबर 575 में ग्रेनेड हमला…अमेरिकी लिंक आया सामने

चंडीगढ़ । चंडीगढ़ के सेक्टर-10 की कोठी नंबर 575 में हुए ग्रेनेड हमले के केस को पुलिस ने 72 घंटे के अंदर सुलक्ष दिया है। इस हमले के मास्टरमाइंड को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार किया था।
वहीं, अब दूसरा आरोपी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पंजाब पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों और दिल्ली पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ ग्रेनेड ब्लास्ट मामले के दूसरे अपराधी को गिरफ्तार किया है।
जांच में सामने आया हैं कि अमेरिका बैठे गैंगस्टर से आतंकी बने हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पशिया के लिए दोनों आरोपित काम कर रहे थे। बता दें कि इस ब्लास्ट के कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर हैप्पी ने इसकी जिम्मेदारी ले ली थी। जिसके बाद पुलिस को अमृतसर के पशिया गांव के रोहन मसीह पर शक हुआ। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर रोहन को गिरफ्तार कर लिया। रोहन से पूछताछ के बाद दूसरे अपराधी विशाल मसीह को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
बता दें कि अपराध को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी सबसे पहले अमृतसर पहुंचे, उसके बाद दोनों ने अपने रास्ते बदल लिया। विशाल मसीह जम्मू-कश्मीर गया उसके बाद दिल्ली पहुंचा, जहां से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।