भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में, चीन से फाइनल मुकाबला

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे कप्तान हरमनप्रीत सिंह के दो गोल की मदद से गत चैंपियन भारत ने सोमवार को साउथ कोरिया को 4-1 से हराकर मेंस एशियन चैंपियंस ट्रॉफी…

भारत एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में, चीन से फाइनल मुकाबला

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे कप्तान हरमनप्रीत सिंह के दो गोल की मदद से गत चैंपियन भारत ने सोमवार को साउथ कोरिया को 4-1 से हराकर मेंस एशियन चैंपियंस ट्रॉफी (ACT) हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। भारत के लिए कप्तान हरमनप्रीत सिंह (19वें और 45वें मिनट) ने दो गोल दागे जबकि उत्तम सिंह (13वें मिनट) और जरमनप्रीत सिंह (32वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। कोरिया की तरफ से एकमात्र गोल यैंग जिहुन (33वें मिनट) ने पेनल्टी कॉर्नर पर किया।

भारत आज होने वाले फाइनल में मेजबान चीन से भिड़ेगा। भारत ने लीग चरण के मैच में चीन को 3-0 से हराया था। इससे पहले चीन ने दिन के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान को शूटआउट के जरिए 2-0 से हराया। निर्धारित समय के बाद दोनों टीम 1-1 से बराबरी पर थीं। तीसरे स्थान के क्लासिफिकेशन मैच में पाकिस्तान और कोरिया की टीम आमने सामने होंगी। यह मैच भी मंगलवार को ही खेला जाएगा। इस बीच पांचवें-छठे स्थान के क्लासिफिकेशन मैच में जापान ने निर्धारित समय में 4-4 से बराबरी के बाद शूटआउट में मलयेशिया को 4-2 से हराया।

फाइनल की तारीख और समय
17 सितंबर यानी मंगलवार को एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और चीन के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

फाइनल की समय भारत और चीन के बीच एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल?
भारत और चीन के बीच एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा।

किस चैनल पर लाइव आएगा फाइनल?
भारत और चीन के बीच एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल टीवी पर लाइव सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आएगा। वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप और वेबसाइट पर होगी।