हैदराबाद से रायपुर आकर लग्जरी कारों में करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर पुलिस ने हैदराबाद निवासी चोरी अनिल कुमार राठौर को गिरफ्तार किया है। वह हैदराबाद से लगभग एक हजार किलोमीटर तक लग्‍जरी कार चलाकर मध्यप्रदेश धार जाता था। धार से…

हैदराबाद से रायपुर आकर लग्जरी कारों में करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर पुलिस ने हैदराबाद निवासी चोरी अनिल कुमार राठौर को गिरफ्तार किया है। वह हैदराबाद से लगभग एक हजार किलोमीटर तक लग्‍जरी कार चलाकर मध्यप्रदेश धार जाता था। धार से अपने दोस्तों को लेकर चोरी करने पड़ोसी राज्यों में जाकर चोरी करता था। उसके अन्य साथी फरार हैं। आरोपी के पास से कार और गहने-जेवरात बरामद किए गए हैं।

सुनील कुमार अग्रवाल ने थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह कचना स्थित हमिंग कोटरी में रहता है। वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। 24 अगस्त को सुबह 10 बजे वह अपने परिवार के साथ भोरमदेव कवर्धा दर्शन गया था। 25 अगस्त को वापस घर आया तो देखा की घर के अंदर हाल में खिड़की का लोहे का ग्रील नहीं लगा है। कांच टूटा हुआ है। कमरे में अंदर का सारा समान बिखरा पड़ा है।

अलमारी के अंदर रखे सोने चांदी के जेवरात और नकद रकम नहीं थी। इसी तरह हरीश कुमार जांगडे़ ने भी थाना खम्हारडीह में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह हमिंग कोटरी कचना में रहता है। 23 अगस्त को शाम 6 बजे अपने परिवार के साथ ग्राम- नेवारी कवर्धा गया हुआ था। वापस आया तो देखा घर के हाल में लगे दरवाजा का ताला कुंडी सहित टूटा हुआ था। जेवर व नकदी चोरी किया गया था।

कार ट्रेस होने से फंसा

पुलिस चोरी के बाद आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। बाहरी गिरोह पर शक हुआ। इसी दौरान मामले में आरोपीत की कार की पहचान हुई जो हैदराबाद निवासी अनिल कुमार राठौर की थी। जिस पर पुलिस ने आरोपित अनिल कुमार राठौर को हैदराबाद से पकड़ा।