छत्तीसगढ़-रायगढ़ में पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे, कोयला लेने जाते समय बीच जंगल में घटना

रायगढ़. कोतरलिया से कोयला लेने घरघोड़ा तिलाईपाली जा रही एक मालगाड़ी के चार डिब्बे टारपाली के पास पटरी से उतर गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही एनटीपीसी के वरिष्ठ…

छत्तीसगढ़-रायगढ़ में पटरी से उतरे मालगाड़ी के चार डिब्बे, कोयला लेने जाते समय बीच जंगल में घटना

रायगढ़.

कोतरलिया से कोयला लेने घरघोड़ा तिलाईपाली जा रही एक मालगाड़ी के चार डिब्बे टारपाली के पास पटरी से उतर गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा रेलवे के अधिकारियों की टीम भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर सुधार कार्य में जुटी हुई है। मौके पर मौजूद एक युवक ने बताया कि यह घटना सुबह 8 से 9 बजे के आसपास की है।

जिस समय यह घटना हुई उस समय मालगाड़ी खाली थी और इससे किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। मौके पर मौजूद एनटीपीसी के एक कर्मचारी ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंचकर बोगियों को पटरी पर लाने के काम में जुटे हुए हैं। मालगाड़ी के तीन डिब्बों को पटरी पर वापस लाया जा चुका है। एक अन्य डिब्बे को पटरी पर लाने का काम चल रहा है, जो कि एक घंटे तक पूरा कर लिया जाएगा।

एनटीपीसी में होता है कोयला परिवहन
बताया जा रहा है कि पुसौर ब्लॉक के ग्राम में संचालित एनटीपीसी लारा में कोयला परिवहन के लिये इस रेलवे लाइन का उपयोग किया जाता है। आज मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण एनटीपीसी को काफी नुकसान होने की बात कही जा रही है।