छत्तीसगढ़-दुर्ग में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत और दूसरा घायल, नारियल खरीदने भेजने पर हेडमास्टर सस्पेंड

दुर्ग. दुर्ग जिले के ग्राम कौही में गुरुवार को शासकीय स्कूल के छात्र की सड़क हादसे में  मौत हो गई। वहीं, अन्य छात्र गंभीर घायल हो गया। दोनों छात्र स्कूल…

छत्तीसगढ़-दुर्ग में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत और दूसरा घायल, नारियल खरीदने भेजने पर हेडमास्टर सस्पेंड

दुर्ग.

दुर्ग जिले के ग्राम कौही में गुरुवार को शासकीय स्कूल के छात्र की सड़क हादसे में  मौत हो गई। वहीं, अन्य छात्र गंभीर घायल हो गया। दोनों छात्र स्कूल टाइम में हेडमास्टर के कहने पर नारियल खरीदने बाजार जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। इस घटना के बाद शिक्षा विभाग ने हेडमास्टर की लापरवाही मानते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है। वहीं, पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार की दोपहर की बताई जा रही है। कौही के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला में कक्षा 6वीं में पढ़ने वाले छात्र वोमेश की मौत हो गई। दरअसल आज स्कूल में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा था। इसके लिए स्कूल के हेडमास्टर संतोष महिलांगे ने अपनी मोटरसाइकिल देकर वोमेश कुमार और भूपेश तिवारी को नारियल लेने बाजार भेजा था। दोनों छात्र मोटरसाइकिल लेकर नारियल लेने जा रहे थे। इस बीच दोनों छात्र सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस घटना में वोमेश नाम के छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।