पुलिस जवान ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपनी कार में बैठाया और किया दुष्कर्म

रायपुर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी एक पुलिस जवान है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने…

पुलिस जवान ने पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपनी कार में बैठाया और किया दुष्कर्म

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी एक पुलिस जवान है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी जवान चंद्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसमें शामिल आरोपी पुलिस अकादमी में तैनात है।

दरअसल, यह घटना रायपुर के माना थाना क्षेत्र की है। इसी इलाके की रहने वाली एक लॉ स्टूडेंट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि पुलिस जवान चंद्रमणि ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने यह घिनौनी हरकत अपनी ही कार में की। घटना के दौरान पुलिस जवान ने पीड़िता को पहले बहला-फुसलाकर अपनी कार में बिठाया, फिर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की

आरोपी पुलिस जवान चंद्रमणि रायपुर की पुलिस अकादमी में तैनात है। पीड़िता की शिकायत के बाद माना थाना की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मामला दर्ज कर लिया। आरोपी जवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि वे इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

पीड़िता को मेडिकल टेस्‍ट के लिए भेजा
पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि उसने आरोपी पर पूरा भरोसा किया था, लेकिन जवान ने इस विश्वास का दुरुपयोग करते हुए उसके साथ धोखा किया। घटना के बाद पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है ताकि दुष्कर्म के आरोप की पुष्टि की जा सके। चिकित्सीय रिपोर्ट आने के बाद मामले में और स्पष्टता आएगी।