जूनियर ट्रंप का मंगेतर किम्बर्ली से टूट गया रिश्ता? बेटिना के साथ रोमांटिक तस्वीरों के बाद उड़ी अफवाह

क्या डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने अपनी मंगेतर किम्बर्ली से रिश्ता तोड़ लिया है? इसको लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। इन अफवाहों का सिलसिला शुरू हुआ उन खबरों…

जूनियर ट्रंप का मंगेतर किम्बर्ली से टूट गया रिश्ता? बेटिना के साथ रोमांटिक तस्वीरों के बाद उड़ी अफवाह

क्या डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने अपनी मंगेतर किम्बर्ली से रिश्ता तोड़ लिया है? इसको लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं।

इन अफवाहों का सिलसिला शुरू हुआ उन खबरों के बाद जिनके मुताबिक जूनियर ट्रंप एक अन्य सुंदरी बेटिना एंडरसन के साथ लिप-लॉक करते देखे गए हैं।

बेटिना एंडरसन एक सोशलाइट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त में बेटिना पाम बीच पर ऑनर बार में जूनियर ट्रंप के साथ अंतरंग पल बिताते हुए नजर आई थीं।

इसके बाद दोनों के रिश्तों को लेकर अनुमानों का दौर शुरू हो गया है। अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक इस दौरान जूनियर ट्रंप बहुत कम्फर्टेबल नजर आ रहे थे। बता दें कि 46 साल के डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और 55 साल की किम्बर्ली की दिसंबर 2020 में सगाई हुई थी।

बताया जाता है कि पाम बीच के सोशल सर्किल में काफी मशहूर बेटिना एंडरसन और जूनियर ट्रंप एक-दूसरे के साथ बेहद प्यार से पेश आ रहे थे। दोनों साथ में काफी खुश भी लग रहे थे। मिडरिफ और वाइड लेग पैंट में बंधी सफेद शर्ट पहने एंडरसन को ट्रंप जूनियर के साथ देखा गया, जिन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहन रखी थी।

हालांकि दोनों ने सार्वजनिक तौर पर प्यार का प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन देखकर लग रहा था कि वह आपस में घुले-मिले हुए हैं। देखने वालों ने कहा कि उन्होंने एक-दूसरे को रोमांटिक ढंग से किस किया, जिससे स्पष्ट हो गया कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा भी कुछ है।

पाम बीच के अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक ट्रंप जूनियर और बेटिना को अगल-अलग जगहों पर देखा गया। यह दिखाता है कि उनके संबंधों को राज नहीं रखा जा रहा है।

इसके अलावा कई बार दोनों को एक साथ देखे जाने से इस बात की भी पुष्टि हो रही है कि उनके बीच नजदीकी काफी बढ़ रही है। इसने जूनियर ट्रंप और किम्बर्ली के रिश्तों को लेकर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। गौरतलब है कि किम्बर्ली डोनाल्ड ट्रंप के प्रेसीडेंशियल कैंपेन में पूरी तरह से शामिल हैं।

किम्बर्ली ने हाल ही में एक रैली के दौरान लोगों से अपील की कि रिपब्लिकन उम्मीदवार का समर्थन करें। इतना ही नहीं, कई जगहों पर उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप को अपने ससुर के रूप में भी संबोधित किया।

इससे किम्बर्ली ने जूनियर ट्रंप के साथ अपनी नजदीकी जाहिर की। इन बातों से हालात दोनों के रिश्तों को लेकर कंफ्यूजन की स्थिति पैदा हो गई है। कुछ अन्य जगहों पर भी किम्बर्ली ने यह जताने की कोशिश की कि ट्रंप जूनियर के साथ उनके रिश्ते बेहद मजबूत हैं।

The post जूनियर ट्रंप का मंगेतर किम्बर्ली से टूट गया रिश्ता? बेटिना के साथ रोमांटिक तस्वीरों के बाद उड़ी अफवाह appeared first on .