छत्तीसगढ़-जगदलपुर में जमीन विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जगदलपुर. बस्तर जिले के बड़ाजी थाना क्षेत्र के ग्राम राउतपारा में बीती रात जमीन विवाद को लेकर एक युवक ने अपने ही परिवार के युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर…

छत्तीसगढ़-जगदलपुर में जमीन विवाद में युवक की कुल्हाड़ी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जगदलपुर.

बस्तर जिले के बड़ाजी थाना क्षेत्र के ग्राम राउतपारा में बीती रात जमीन विवाद को लेकर एक युवक ने अपने ही परिवार के युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी की खोजबीन की जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि राउतपारा निवासी परमेश्वर यादव पिता मुन्ना लाल 25 वर्ष बीती रात मां ललिता को लेकर अपने ही रिश्तेदार के घर पहुंचा।

पुलिस ने बताया कि राउतपारा निवासी परमेश्वर यादव पिता मुन्ना लाल का विगत पांच वर्षों से जमीन विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा है। इसके अलावा जमीन का बंटवारा होने के बाद ही क्षमता से अधिक जमीन को ले लिए हो। इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा की मारपीट के बाद आरोपी ने घर में रखे कुल्हाड़ी से परमेश्वर के ऊपर हमला कर दिया। जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी तलाश में छापेमारी की जा रही है।