जान्हवी कपूर की देवरा पार्ट 1 का टेलर लांच

मुंबई  । फिल्म देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जान्हवी कपूर ने कहा कि वह अपनी सभी फिल्मों में जूनियर एनटीआर के साथ काम करना पसंद करेंगी।…

जान्हवी कपूर की देवरा पार्ट 1 का टेलर  लांच

मुंबई  । फिल्म देवरा पार्ट 1 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जान्हवी कपूर ने कहा कि वह अपनी सभी फिल्मों में जूनियर एनटीआर के साथ काम करना पसंद करेंगी। यह फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस अवसर पर जान्हवी ने कहा, ये मेरी डेब्यू फिल्म है और सच में ऐसा लग रहा है मेरे घर वापसी भी है क्योंकि मेरी पहली तेलुगु फिल्म है। ये बहुत बहुत खास है। इतने उत्साह के साथ आने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। यहां तक कि मैं भी तारक सर के साथ हर एक फिल्म करना चाहती हूं। मुझे बहुत मजा आया। मैंने बहुत कुछ सीखा और हर कोई जानता है कि मैं हमेशा से उनकी कितनी बड़ी प्रशंसक रही हूं और मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने के बाद मैं उनकी और भी बड़ी प्रशंसक बन गई हूं। हालांकि, इस अन्यथा मधुर भावना के एक विशेष हिस्से ने नेटिज़ेंस का ध्यान खींचा, जिन्होंने इसे समस्याग्रस्त पाया। मुद्दा यह था कि जान्हवी कपूर ने देवरा पर काम करने को घर वापसी (इस संदर्भ में, घर वापसी) के रूप में संदर्भित किया, भले ही उनकी माँ, श्रीदेवी ने मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम किया था, न कि तेलुगु में। इस क्लिप को लेकर नेटिज़न्स से प्रतिक्रियाएँ मिलीं।
एक ने कहा, क्या घर वापसी का कोई नकारात्मक अर्थ नहीं है?एक यूजर ने मज़ाक में कहा, यह उनकी पहली फ़िल्म और घर वापसी दोनों ही है एक अन्य ने कहा, श्रीदेवी ने लगभग 90 तमिल फिल्मों में काम किया है और अभी भी श्रीदेवी के चचेरे भाई तिरुपति में हैं। हो सकता है कि वह खुद को बढ़ावा देने के लिए इस भावना का इस्तेमाल कर रही हों। आगामी फिल्म “देवरा-पार्ट 1” के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जिसमें खून-खराबा, लड़ाई-झगड़े और थोड़ा-बहुत रोमांस दिखाया गया है। दो मिनट से ज़्यादा लंबे इस ट्रेलर में आम आदमी और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के बीच एक महामुकाबला दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक नैरेशन से होती है और लाइन बहुत लंबी कहानी है। खून से समुंदर को लाल करने वाली कहानी से पता चलता है कि फिल्म में बहुत खून-खराबा होगा। जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और इमोशनल बैकग्राउंड स्टोरी के साथ, फिल्म में जूनियर एनटीआर पिता और बेटे दोनों की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।
 दो पीढ़ियों को दिखाने वाली इस कहानी में एनटीआर जूनियर ने देवरा की भूमिका निभाई है, जो एक रक्षक है, जबकि सैफ ग्रे शेड्स में हैं। जान्हवी कपूर, जो कोरटाला शिवा की फिल्म के साथ तेलुगु फिल्मों में अपनी शुरुआत कर रही हैं, तेलुगु सुपरस्टार की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। हालाँकि, ट्रेलर में उनके रोमांस को नहीं दिखाया गया। बता दें कि जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवरा पार्ट 1 के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज करा रही हैं। घोषणा के बाद से ही इस फिल्म को काफी चर्चा मिल रही है।