क्या कुछ चल रहा है अलाया एफ और बाबिल खान के बीच

मुंबई। अभिनेत्री अलाया एफ और अभिनेता बाबिल खान को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। उनकी साथ की एक झलक ने यह संकेत दिया कि उनके बीच कुछ खास…

क्या कुछ चल रहा है अलाया एफ और बाबिल खान के बीच

मुंबई। अभिनेत्री अलाया एफ और अभिनेता बाबिल खान को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। उनकी साथ की एक झलक ने यह संकेत दिया कि उनके बीच कुछ खास चल सकता है, जिसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। अलाया एफ ने इस दौरान एक ब्लैक स्लीवलेस टॉप पहना था, जबकि बाबिल खान ने पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट चुना था।
उनकी इस अद्वितीय जोड़ी और शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों को प्रभावित किया है और इसने प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या उनके बीच व्यक्तिगत या पेशेवर स्तर पर कोई नया रिश्ता बन रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी को लेकर कई सकारात्मक टिप्पणियां आई हैं, जिसमें एक प्रशंसक ने कहा, आप दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लगेगी, जबकि दूसरे ने लिखा, आपकी जोड़ी बहुत अच्छी है। अलाया एफ, पूजा बेदी की बेटी हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत जवानी जानेमन फिल्म से की थी। इसके बाद, उन्होंने फ्रेडी और ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत जैसी फिल्मों में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। हाल ही में, उन्होंने बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया। 26 वर्षीय अभिनेत्री की हालिया परियोजना बायोग्राफिकल फिल्म श्रीकांत थी, जिसमें दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की कहानी को दर्शाया गया था।
इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया था और इसमें राजकुमार राव, ज्योतिका, और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। वहीं, बाबिल खान, जो अभिनेता इरफान खान और लेखिका सुतापा सिकंदर के बेटे हैं, ने अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज द रेलवे मैन: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ भोपाल 1984 से की थी। इस वेब सीरीज में उन्होंने आर माधवन, के के मेनन, और दिव्येंदु के साथ अभिनय किया। बाबिल काला और फ्राइडे नाइट प्लान जैसी परियोजनाओं का भी हिस्सा रहे हैं।