बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने सड़क पर महिला को बलात्कार की धमकी दी: ‘कार की खिड़की और दरवाज़ा तोड़ने की कोशिश की’

बेंगलुरु।​​​​​​​ बेंगलुरु में एक महिला ने बताया कि उसे एक व्यक्ति से यौन हिंसा की गंभीर धमकियाँ मिल रही हैं, क्योंकि एक लापरवाह ऑटो-रिक्शा की घटना ने उसके वाहन और…

बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने सड़क पर महिला को बलात्कार की धमकी दी: ‘कार की खिड़की और दरवाज़ा तोड़ने की कोशिश की’

बेंगलुरु।​​​​​​​ बेंगलुरु में एक महिला ने बताया कि उसे एक व्यक्ति से यौन हिंसा की गंभीर धमकियाँ मिल रही हैं, क्योंकि एक लापरवाह ऑटो-रिक्शा की घटना ने उसके वाहन और दो अन्य लोगों को लगभग टक्कर मार दी थी। महिला ने अपने दुखद अनुभव को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें बताया गया कि उस व्यक्ति ने न केवल उसे और उसकी माँ को "वेश्या" कहकर मौखिक रूप से प्रताड़ित किया, बल्कि उनके साथ यौन क्रियाकलापों में शामिल होने के बारे में भी भद्दी टिप्पणियाँ कीं। इसके अलावा, वह व्यक्ति, जो बीस साल का लग रहा था, ने अनुचित इशारे किए, जिससे पता चलता है कि वह महिलाओं के साथ यौन क्रियाएँ करेगा।

ऑनलाइन "सैटनशॉट्स" के नाम से जानी जाने वाली महिला ने काथरीगुप्पे रोड पर गाड़ी चलाते समय हुई घटना का वर्णन किया, जहाँ एक ऑटो-रिक्शा अचानक लेन में घुस गया, जिससे लगभग दुर्घटना हो गई। ड्राइवर को सचेत करने के लिए हॉर्न बजाने के बाद, उसने देखा कि ऑटो चालक चुप रहा, संभवतः उसे अपने लापरवाह व्यवहार के बारे में पता था। हालांकि, ऑटो से एक युवक लाल बत्ती पर उसके पास आया, और उसके और उसके परिवार के खिलाफ़ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए यौन कृत्यों का वर्णन किया और अपने इरादों को अशिष्ट तरीके से प्रदर्शित किया।

स्थिति तब और बिगड़ गई जब उस व्यक्ति ने कथित तौर पर उसकी कार की खिड़की तोड़ने और दरवाज़ा खोलने का प्रयास किया, जबकि कई राहगीरों ने इस टकराव को देखा। कथित तौर पर उसे लगा कि वह भाषा नहीं समझती है, जिसके कारण उसने ट्रैफ़िक लाइट बदलने तक अपनी अपमानजनक भाषा को और भी तेज़ कर दिया। उसने उसे और उसके परिवार को बलात्कार करने के बाद जान से मारने की धमकी दी, अगर उसने उसके दुर्व्यवहार का रिकॉर्ड किया हुआ वीडियो किसी को बताया। सोशल मीडिया पर उसके विरोध के जवाब में, बेंगलुरु पुलिस ने ऑटो-रिक्शा चालक को खतरनाक ड्राइविंग के लिए गिरफ्तार कर लिया है।