Sanju Samson का टेस्ट करियर संकट में: दलीप ट्रॉफी में दिखाया शर्मनाक प्रदर्शन

 विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी अच्छी नहीं रही। दलीप ट्रॉफी में भारत ए के खिलाफ भारत-डी के लिए खेलते हुए वह सिर्फ पांच रन…

Sanju Samson का टेस्ट करियर संकट में: दलीप ट्रॉफी में दिखाया शर्मनाक प्रदर्शन

 विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी अच्छी नहीं रही। दलीप ट्रॉफी में भारत ए के खिलाफ भारत-डी के लिए खेलते हुए वह सिर्फ पांच रन ही बना पाए। घरेलू क्रिकेट में भी उनका लक उनके साथ नहीं दिखा।

इंडिया-ए पहले बल्लेबाजी करते हुए 290 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी इंडिया-डी की पारी लड़खड़ा गई। दूसरे दिन सलामी बल्लेबाज यश दुबे के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे सैमसन से काफी उम्मीदे थीं। उन्होंने तेज गेंदबाज आकिब खान की शॉर्ट गेंद पर चौका लगाकर अपना खाता खोला कर अपने इरादे जाहिर किए।

पुल शॉट पर हुए आउट

हालांकि, 6 गेंद का सामना करने के बाद ही वह आकिब खान का ही शिकार बने। आकिब की गेंद पर संजू सैमसन ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद बल्लेबाज पर सही से आई नहीं और मिड-ऑन पर प्रसिद्ध कृष्णा ने आसान सा कैच लपका।

भरत की जगह प्लेइंग इलेवन में हुए शामिल

सैमसन को पहले दलीप ट्रॉफी की चार टीमों में से किसी में भी नहीं चुना गया था, लेकिन कमर की चोट के कारण ईशान किशन के पहले दौर से बाहर होने के बाद केरल के इस क्रिकेटर को इंडिया डी टीम में शामिल किया गया। हालांकि, उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली और केएस भरत को प्राथमिकता दी गई थी।