न्यू पेरेंट्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से मिलने पहुंचे शाह रुख खान, बेटी के जन्म पर दी बधाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह के जीवन में हाल ही में खुशियों की बहार आई है। हाल ही में दीपिका ने एक बेटी  (Deepika Padukone Daughter) के जन्म…

न्यू पेरेंट्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से मिलने पहुंचे शाह रुख खान, बेटी के जन्म पर दी बधाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह के जीवन में हाल ही में खुशियों की बहार आई है। हाल ही में दीपिका ने एक बेटी  (Deepika Padukone Daughter) के जन्म दिया है, डिलीवरी की वजह से फिलहाल मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में मौजूद हैं। इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी कलाकारों की तरफ से सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर को पहली बार माता-पिता बनने की बधाइयां मिल रही हैं।

इस बीच दीपिका पादुकोण के अजीज दोस्त और सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) भी इस खुशी के माहौल में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस से मिलने पहुंच गए हैं। देर रात मुंबई के इसी अस्पताल में शाह रुख को स्पॉट किया गया है। 

दीपिका से मिले शाह रुख खान
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की दोस्ती के किस्से जगजाहिर हैं। ऐसे में अब भला दीपिका के लाइफ का इतना बड़ा पल है तो शाह रुख की तरफ से बधाई मिलना तो बनता है। लेकिन किंग खान ने ये बधाई सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि खुद मिलकर दी है। 

दरअसल आधी रात पर शाह रुख खान की गाड़ियों का काफिला मायानगरी के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचा है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि अभिनेता न्यूली पेरेंट्स दीपिका और रणवीर से मिलने आए हैं। इतना ही नहीं वह दीपिका पादुकोण की नन्ही शहशादी का चेहरा भी देखना चाहते हैं। इसी कारण किंग खान यहां स्पॉट हुए हैं। 

मालूम हो कि शाह रुख खान से पहले देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी दीपिका पादुकोण से मिलने के लिए हॉस्पिटल आ चुके हैं। 

इन मूवीज में नजर आई शाह रुख-दीपिका की जोड़ी
बतौर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शाह रुख खान की फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से हिंदी सिनेमा कदम रखा था। इसके बाद वह किंग खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, पठान और जवान जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं।