0 पर आउट श्रेयस अय्यर की दलीप ट्रॉफी में पहली पारी, सोशल मीडिया पर ट्रोल

श्रेयस अय्यर के दिन बेहद खराब चल रहे हैं. पहले तो वो दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में फ्लॉप हुए. इसके बाद उनका बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए…

0 पर आउट श्रेयस अय्यर की दलीप ट्रॉफी में पहली पारी, सोशल मीडिया पर ट्रोल

श्रेयस अय्यर के दिन बेहद खराब चल रहे हैं. पहले तो वो दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में फ्लॉप हुए. इसके बाद उनका बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में सेलेक्शन नहीं हुआ और अब ये खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी के दूसरे मैच में भी बुरी तरह फेल हो गया. फेल भी इस तरह की उनका जमकर मजाक बन रहा है. श्रेयस अय्यर का मजाक बनने की वजह उनका 0 पर आउट नहीं है बल्कि उनका अंदाज है. दरअसल अय्यर जब पहली पारी में बैटिंग करने पहुंचे तो उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था. अय्यर को देख सभी हैरान रह गए और फिर उनके साथ अनर्थ हो गया. अय्यर 7वीं गेंद पर ही जीरो पर आउट हो गए.

अय्यर के काले चश्मे पर मजाक
श्रेयस अय्यर को खलील अहमद ने आउट किया. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने उन्हें आकिब खान के हाथों कैच आउट कराया. अय्यर के आउट होने के बाद उनका जमकर मजाक बना. फैंस ने उनके काले चश्मे को पहनकर बल्लेबाजी करना उतरना सही नहीं लगा. कुछ फैंस ने आरोप लगाया कि सूरज उस दिशा में था ही नहीं जिसके लिए चश्मा पहनना पड़ता. खैर फैंस तो ऐसे ही ट्रोल करते रहते हैं लेकिन श्रेयस अय्यर का इस तरह आउट होना उनके लिए कतई अच्छा नहीं है. अय्यर इंडिया सी के खिलाफ मैच में भी पहली पारी में 9 रन बनाकर आउट हुए थे. हालांकि दूसरी पारी में उनके बल्ले से अर्धशतक निकला था लेकिन टीम इंडिया में वापसी के लिए अय्यर को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

श्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर
श्रेयस अय्यर के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी. विशाखापट्टनम टेस्ट के बाद उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था. अय्यर ने अबतक 14 टेस्ट मैच खेले हैं और उन्होंने एक शतक और 5 अर्धशतकों के दम पर 811 रन बनाए हैं. अब देखना ये है कि अय्यर कब लॉन्ग फॉर्मेट में वापसी करते हैं. टीम इंडिया को अभी न्यूजीलैंड के साथ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है और साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इन सीरीज के लिए वापसी करना अय्यर का लक्ष्य होगा.