डकैती में प्रयुक्त आरोपियों की बाइक रंगाकला गांव में मिली

रामानुजगंज बुधवार को नगर की सराफा दुकान में दिलदहाड़े हुई डकैती में पुलिस ने आरोपियों द्वारा डकैती में प्रयुक्त की गई दुपहिया वाहन को झारखंड के रंकाकला गांव से बरामद…

डकैती में प्रयुक्त आरोपियों की बाइक रंगाकला गांव में मिली

रामानुजगंज

बुधवार को नगर की सराफा दुकान में दिलदहाड़े हुई डकैती में पुलिस ने आरोपियों द्वारा डकैती में प्रयुक्त की गई दुपहिया वाहन को झारखंड के रंकाकला गांव से बरामद कर लिया है। लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि पुलिस ने कहा हैं कि जल्द ही वह आरोपियों के गिरेबान तक पहुंच जाएगी।

उल्लेखनीय हैं कि बुधवार को शहर के गांधी चौक स्थित सराफा दुकान राजेश ज्वेलरी में सुबह 11 बजे के आसपास डकैतों ने एकाएक धावा बोल दिया और दुकान के संचालक राजेश के साथ मारपीट करते हुए डकैती की घटना को अंजाम दिया था। कट्टे की नोंक पर तीन डकैतों ने दुकान के अंदर प्रवेश कर संचालक को पकड़ में लेते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की और दूसरा दुकान में रखे आभूषणों को झोले में समेटता रहा, तीसरा आरोपी बंदूक की नोंक पर उस समय दुकान में उपस्थित ग्राहक और काम करने वाले युवक को एक जगह बंधक बना दिया था और दो आरोपी दुकान के बाहर बाइक पर बैठे हुए थे। डकैती के बाद पांचों आरोपी इन्हीं दो बाइक पर समीपवर्तीय प्रांत झारखंड की ओर भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा अफसर घटनास्थल पहुंच गए थे और काफी दुकान तक आरोपियों का पीछा भी किया था, उसी समय पुलिस को इस बात का संदेह को गया था कि वारदात में शामिल सभी आरोपी झारखंड से है और तत्काल पुलिस कप्तान ने झारखंड पुलिस से बात कर आरोपियों के बारे में जानकारी साझा करते हुए मदद मांगी थी। आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस को गुरुवार की सुबह रंकाकला के पास लावारिस हालत में एक बाइक पड़े होने की सूचना स्थानीय लोगों ने झारखंड पुलिस को दी। यह सूचना उन्होंने रामानुजगंज पुलिस को दी जिसके बाद रामानुजगंज पुलिस ने बाइक को अपनी कस्टडी में ले लिया। बाइक मिलने के बाद आरोपियों की रंकाकला गांव के साथ आसपास के गांव में भी तलाश की जा रही है और झारखंड पुलिस ने भी इन क्षेत्रों की नाकेबंदी करते हुए संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल कर रही है।