‘देवरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, सैफ अली खान से भिड़ते दिखे JR NTR

'देवरा' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का जबर्दस्त तरीके से अब प्रचार भी किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से…

‘देवरा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, सैफ अली खान से भिड़ते दिखे JR NTR

'देवरा' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का जबर्दस्त तरीके से अब प्रचार भी किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब दर्शकों के उत्साह को आसमान तक पहुंचाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने 'देवरा' का धमाकेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है। ट्रेलर में JR NTR का दमदार अवतार देखने को मिला।

मूवी देवरा में साउथ सुपरस्टार JR NTR के साथ पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. इस मूवी के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. जिसमें NTR और जान्हवी कपूर रोमांस का तडका लगाते नजर आ रहे है. इस मूवी में भरपूर रोमांस के साथ धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा. JR NTR और जान्हवी दोनों ही अपनी बहुप्रतीक्षित मूवी देवरा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मूवी का जबरदस्त तरीके से अब प्रचार भी किया जा रहा है. कोरताला शिवा द्वारा निर्देशित और JR NTR, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अभिनीत ‘देवरा: पार्ट 1’ को लेकर जो जानकारी सामने आई है कि इस मूवी में रोमांस के साथ एक्शन भी नजर आएगा. RRR फेम जूनियर एनटीआर और जान्हवी को एक साथ देवरा में देखने के लिए प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

मूवी देवरा के कई पोस्टर के अलावा मूवी के कई रोमांटिक सॉन्ग भी रिलीज किए जा चुके हैं. इस मूवी में अभिनेत्री जान्हवी और NTR के अलावा सैफ अली खान, राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराटे, नारायण, शाइन टॉम चाको, कलैयारासन, अभिमायु सिंह जैसे कई कलाकार अहम किरकार निभाते दिखाई देंगे.