छत्तीसगढ़-रायगढ़ में पुल के नीचे मिला कोटवार का शव, दो दिन से तलाश कर रहे थे परिजन

रायगढ़. पुसौर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले गोतमा गांव में रविवार की दोपहर गांव में एक पुल के नीचे गांव के कोटवार दयासागर सिदार (40) की दो दिन पुरानी लाश…

छत्तीसगढ़-रायगढ़ में पुल के नीचे मिला कोटवार का शव, दो दिन से तलाश कर रहे थे परिजन

रायगढ़.

पुसौर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले गोतमा गांव में रविवार की दोपहर गांव में एक पुल के नीचे गांव के कोटवार दयासागर सिदार (40) की दो दिन पुरानी लाश मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इसके बाद गांव के ग्रामीणों ने पुसौर पुलिस को घटना से अवगत कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव के ग्रामीणों ने बताया कि गांव का कोटवार दयासागर सिदार नवाखाई के अवसर पर गांव में मनाने जाने वाले पर्व के लिये अपने घर में यह बोलकर निकला था कि वह धान लेने जा रहा और फिर दो दिनों तक घर नही लौटा था परिजनों के द्वारा उसकी खोजबीन की जा रही थी।

चरवाहों ने देखा शव
गांव के सरपंच ने बताया कि मृतक दयासागर दो दिन से घर से लापता था परिजनों ने इसकी शिकायत पुसौर थाने में की थी। आज दोपहर के समय चरवाहों ने पुल के नीचे शव मिलने की जानकारी दी है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी।

सड़क हादसे में मौत होने की आशंका
बताया जा रहा है कि जिस जगह पर दयासागर सिदार का शव मिला है, वहां पर मोड़ है और पुल के नीचे शव के ऊपर ही मृतक की बाइक मिली है। इससे आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में रहा होगा, जिससे यह घटना घटित हो गई।