डेव बॉतिस्ता का भारी वजन घटा, प्रशंसकों को WWE के दिन याद आ गए

हॉलीवुड। पूर्व WWE सुपरस्टार और अब प्रशंसित अभिनेता डेव बॉतिस्ता एक दुबले-पतले लुक में नज़र आ रहे हैं, 19 साल की उम्र के बाद से उनका यह सबसे हल्का रूप…

डेव बॉतिस्ता का भारी वजन घटा, प्रशंसकों को WWE के दिन याद आ गए

हॉलीवुड। पूर्व WWE सुपरस्टार और अब प्रशंसित अभिनेता डेव बॉतिस्ता एक दुबले-पतले लुक में नज़र आ रहे हैं, 19 साल की उम्र के बाद से उनका यह सबसे हल्का रूप है! टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म द लास्ट शोगर्ल के प्रीमियर पर, उनके नाटकीय रूप से वजन कम होने और स्टाइलिश दिखने से प्रशंसक दंग रह गए।

सोशल मीडिया पर उनके अतीत और वर्तमान की तुलना की गई, जिसमें एक भारी-भरकम पहलवान से एक सुडौल रेड कार्पेट स्टार में उनके परिवर्तन को दिखाया गया। कई प्रशंसकों ने कहा कि यह बदलाव न केवल उम्र बढ़ने को दर्शाता है, बल्कि कुश्ती से अभिनय की ओर बॉतिस्ता के विकास को भी दर्शाता है, जो उनके करियर में एक नया अध्याय है।

अभिनय के प्रति जुनून के साथ, बॉतिस्ता यह साबित कर रहे हैं कि वह न केवल एक पूर्व पहलवान हैं, बल्कि हॉलीवुड में एक गंभीर दावेदार हैं, जो अपनी प्रतिभा को चमकाने के लिए तैयार हैं! क्रिस वैन व्लिएट के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, डेव बॉतिस्ता ने अपने प्रभावशाली वजन घटाने के सफर का खुलासा करते हुए कहा, "मैं बहुत फिट महसूस कर रहा हूँ, शायद 19 साल की उम्र के बाद से मैं सबसे हल्का हूँ!"

अपने अतीत को याद करते हुए उन्होंने बताया, "मेरा वजन 370 पाउंड था, मैंने 325 पाउंड से डीकन शुरू किया और 290 पाउंड के आसपास कुश्ती लड़ी। अब, मेरा वजन 240 पाउंड रह गया है!" डेव को उनकी आगामी फिल्म द किलर्स गेम में देखें, जिसमें सोफिया बौटेला भी हैं, जो 13 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है!