तलाक की खबरों के बीच फरदीन खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा…. बच्चों से दूर रहना आसान नहीं

फरदीन खान अपने कमबैक के साथ पत्नी नताशा से अलग होने की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं. फरदीन और नताशा के तलाक की खबरें तब सामने आने लगी…

तलाक की खबरों के बीच फरदीन खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा…. बच्चों से दूर रहना आसान नहीं

फरदीन खान अपने कमबैक के साथ पत्नी नताशा से अलग होने की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में हैं. फरदीन और नताशा के तलाक की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब दोनों अलग रहने लगे थे. इसी बीच फरदीन खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपने बच्चों के साथ नहीं रह रहे हैं.

फरदीन खान ने दिए इंटरव्यू में कहा- ये आसान नहीं है, मैं इस बात में नहीं पड़ना चाहता कि वे दूर क्यों हैं, लेकिन हां, यह आसान नहीं है. मुझे उनकी बहुत याद आती है. मैं उन्हें हर चार से छह सप्ताह में देखता हूं और हम रोजाना वीडियो कॉल पर बात करते हैं. लेकिन मुझे निश्चित रूप से उनकी डेली लाइफ का हिस्सा बनना, उन्हें बड़ा होते देखना, उनके फैसले लेने की प्रोसेस का हिस्सा बनना और उन्हें अपनी पहचान खोजने में मदद करना याद आता है.

फरदीन ने आगे कहा- मेरे बच्चे पेंटिंग करते हैं और मैंने मुंबई में अपने घर की दीवारों पर उनकी पेंटिंग लगाई हैं. मुझे उनके गले लगना, दुलारना और चूमना याद आता है. मैं अपना ध्यान भटकाने के लिए काम करता रहता हूं. और जब भी वे मुंबई आते हैं, मैं अपना पूरा शेड्यूल खाली कर देता हूं और 24/7 उनके साथ रहता हूं.'  फरदीन ने अपने सेपरेशन के बारे में कुछ नहीं कहा.

बता दें फरदीन खान ने लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वेब सीरीज हीरामंडी से वापसी की है. उसके बाद वो खेल खेल में नजर आ चुके हैं. फरदीन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि उनका बेटा भी एक्टिंग में इंटरेस्टिड है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरदीन खान की हाउसफुल 5 को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट बहुत बड़ी है. इस फिल्म की पहली फ्रेंचाइजी साल 2010 में हुई थी. इस फिल्म की अब तक चार फ्रेंचाइजी आ चुकी हैं.