रील बनाने के चक्कर में 630 फीट ऊंचे ब्रिज पर चढ़ा युवक, फिसलने से हुई दर्दनाक मौत…

इंग्लैंड के 26 वर्षीय इंफ्लुएंसर ने रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी। वह स्पेन के सबसे प्रतिष्ठित और ऊंचे टॉवर पर अपने दोस्त के साथ वीडियो फिल्मा…

रील बनाने के चक्कर में 630 फीट ऊंचे ब्रिज पर चढ़ा युवक, फिसलने से हुई दर्दनाक मौत…

इंग्लैंड के 26 वर्षीय इंफ्लुएंसर ने रील बनाने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी।

वह स्पेन के सबसे प्रतिष्ठित और ऊंचे टॉवर पर अपने दोस्त के साथ वीडियो फिल्मा रहा था। 630 फीट ऊंचे पुल पर चढ़ने की कोशिश में वह फिसलकर नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

मेट्रो पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि उसके गिरने के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है और मामले में जांच की जा रही है। उधर, स्पेनिश मीडिया के अनुसार भारी बारिश के चलते पुल पर काफी फिसलन थी।

जानकारी के अनुसार, 13 अक्टूबर को 26 साल का सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर स्पेन में 630 फीट ऊंचे ब्रिज कास्टिला-ला मंचा पर चढ़ने का प्रयास कर रहा था।

पुल पर चढ़ने के दौरान फिलसने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह और उसका 24 वर्षीय दोस्त वीडियो कंटेट के लिए शूट कर रहा था।

स्थानीय नगर पार्षद मैकारेना ने घटना की पुष्टि की, और इस बात पर ज़ोर दिया कि पुल पर चढ़ना “पूरी तरह से प्रतिबंधित है।” पोस्ट में उन्होंने कहा, “हमें जो पता चला है, उसके अनुसार वे पुल पर चढ़ने और सोशल मीडिया के लिए सामग्री बनाने के लिए आए थे। इसका दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद परिणाम सामने आया।”

मेट्रो पुलिस के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने दुर्घटना का विवरण देते हुए बताया, “वह ब्रिज से लगभग 40 से 50 मीटर ऊपर था। उन्होंने कहा, “उसके गिरने का कारण स्पष्ट नहीं है और स्थानीय अदालत द्वारा इसकी जांच के आदेश दिए गए हैं।” यह भी बताया गया कि पुल पर चढ़ने का प्रयास करते समय उसने कोई सुरक्षा किट नहीं पहनी थी।

यह घटना बीते रविवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 7:14 बजे हुई। यू.के. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हम स्पेन में मारे गए ब्रिटिश व्यक्ति के परिवार से लगातार संपर्क में हैं। हमारी उनके प्रति गहरी संवेदनाएं हैं।”

The post रील बनाने के चक्कर में 630 फीट ऊंचे ब्रिज पर चढ़ा युवक, फिसलने से हुई दर्दनाक मौत… appeared first on .