फातिमा सना शेख करण जौहर की अगली फिल्म में उम्रदराज किरदार के साथ करेंगी इश्क, जल्द शुरू होगी मूवी की शूटिंग

रियल लाइफ हो या रील, जोड़ियां बनाने में करण जौहर का जवाब नहीं। पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी उन्होंने पर्दे पर और असल जिंदगी में बनाई, अब…

फातिमा सना शेख करण जौहर की अगली फिल्म में उम्रदराज किरदार के साथ करेंगी इश्क, जल्द शुरू होगी मूवी की शूटिंग

रियल लाइफ हो या रील, जोड़ियां बनाने में करण जौहर का जवाब नहीं। पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी उन्होंने पर्दे पर और असल जिंदगी में बनाई, अब वह एक फ्रेश जोड़ी के साथ आ रहे हैं डिजिटल प्लेटफार्म के लिए बनने वाली अपनी नई फिल्म में। उनका प्रोडक्शन हाउस धर्मैटिक एंटरटेनमेंट अब एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बना रहा है, जिसमें आर माधवन और फातिमा सना शेख की जोड़ी बनेगी।

एक उम्रदराज पुरुष और एक युवा महिला के इर्द-गिर्द घूमेगी फिल्म

सूत्रों के अनुसार यह फिल्म एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी होगी, जो एक उम्रदराज पुरुष और एक युवा महिला के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म का निर्देशन विवेक सोनी करेंगे, जो इससे पहले मीनाक्षी सुंदरेश्वर फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं।

अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग आरंभ हो सकती है

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और द फेम गेम वेब सीरीज की लेखिका राधिका आनंद और शोटाइम शो के लेखक जहान हांडा ने इस फिल्म की कहानी को लिखा है। दोनों ने माधवन को काफी समय बाद अपने लेखन से रोमांटिक छवि में लौटने का मौका दिया है। अक्टूबर के अंत तक फिल्म की शूटिंग आरंभ हो सकती है।

इस साल करण का यह तीसरा प्रोजेक्ट होगा

इस फिल्म को लेकर करण की बात नेटफ्लिक्स से चल रही है। अगर उनसे बात बनती है, तो इस साल करण का यह तीसरा प्रोजेक्ट होगा, जो नेटफ्लिक्स के लिए बनेगा। इससे पहले कोंकणा सेन शर्मा और प्रतिभा रांटा की फिल्म और एयरलाइन थीम पर बन रहा करण के शो के लिए पहले से ही नेटफ्लिक्स हरी झंड़ी दिखा चुका है।