परिणीति चोपड़ा ने ‘अमर सिंह चमकीला’ में दोबारा काम करने की जताई इच्छा, इम्तियाज अली ने कहा….

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने दमदार अभिनय से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। साल 2024 में आई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ काम…

परिणीति चोपड़ा ने ‘अमर सिंह चमकीला’ में दोबारा काम करने की जताई इच्छा, इम्तियाज अली ने कहा….

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने दमदार अभिनय से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। साल 2024 में आई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया था। इस फिल्म को प्रशंसकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में परिणीति ने अमरजोत कौर का किरदार निभाया था। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था। फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ भी नजर आए थे। इसी फिल्म को लेकर परिणीति ने अब एक पोस्ट किया है।

दोबारा फिल्म में काम करना चाहती हैं परिणीति

'अमर सिंह चमकीला' फिल्म में परिणीति दोबारा काम करना चाहती हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन्होंने एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली को टैग करके दोबारा इस फिल्म के लिए काम करने की इच्छा जताई है। इस पोस्ट में रियर लाइफ अमर सिंह चमकीला की पोस्ट को टैग किया गया है। परिणीति ने लिखा, उफ्फ, क्या हम यह फिल्म दोबारा शूट कर सकते हैं'।

इम्तियाज अली ने दिया ऐसा रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा की इस पोस्ट पर इम्तियाज अली ने भी रिएक्शन दिया है। इम्तियाज ने इस पोस्ट को री-शेयर करते हुए हंसने का इमोजी लगाया है। बता दें 'अमर सिंह चमकीला' पंजाब के मूल रॉकस्टार, अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, जो गरीबी की छाया से निकले और 80 के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचे। हालांकि, इससे कई लोग नाराज भी हुए। यही कारण रहा कि महज 27 साल की उम्र में उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

परिणीति ने जताया टीम का आभार

उन्होंने कहा, 'मैं चमकीला के लिए आभारी हूं'। इम्तियाज अली, दिलजीत दोसांझ और एआर रहमान पर प्यार बरसाते हुए, परिणीति ने आगे कहा, '@imtiazaliofficial सर, आपका निर्देशन बेमिसाल था, आपने वाकई बेहतरीन तरीके से इस फिल्म का नेतृत्व किया। आपकी दूरदर्शिता और जुनून ने कुछ नया काम किया है। @diljitdosanjh, आप एक बेहतरीन सह-कलाकार हैं, जिन्होंने सेट पर हर पल को मजेदार और सहज बना दिया। @arrahman सर, आपके द्वारा संगीत निर्देशन किया जाना – सपना पूरा होने जैसी बात है'।