मुनमुन दत्ता: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता आज मना रही हैं 37वां जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं. इस एक्ट्रेस का…

मुनमुन दत्ता: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता आज मना रही हैं 37वां जन्मदिन

टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं. इस एक्ट्रेस का नाम खुद से 9 साल छोटे एक्टर के साथ जुड़ चुका है. दोनों की अफेयर की चर्चा अब आम बात हो चली है. इतना ही नहीं, कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने एक ऐसा बयान दे दिया था, जिसके चले उनको ट्रोल्स का सामना तो करना ही नहीं, लेकिन वो गिरफ्तार भी हो गई थीं. जिसके बाद उनको माफी तक मांगनी पड़ गई थी. आज भी ये एक्ट्रेस सिंगल है. हम यहां पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर की रहने वाली मुनमुन दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें आप टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता अय्यर के किरदार से जानते होंगे. बबीता जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही उनकी एक्टिंग बेहतरीन है. मुनमुन दत्ता आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. शो में उनकी जोड़ी जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ काफी जमती है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है. हालांकि, शो के बाद जेठालाल के ऑन स्क्रीन बेटे संग मुनमुन का काफी नाम जुड़ता रहा है. 

राज अनादकट और मुनमुन दत्ता की गहरी दोस्ती
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में राज अनादकट ने दिलीप जोशी यानी जेठालाल के ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू का किरदार निभाया था. हालांकि, शो के बाहर राज अनादकट का नाम मुनमुन दत्ता के साथ जुड़ता रहता है. दोनों की उम्र में 9 साल का अंतर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते थे. फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती थी. इतना ही नहीं, दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि उनकी इंगेजमेंट की अफवाहें भी खूब चर्चा में रहीं. हालांकि, दोनों ने इस बात को खारिज कर दिया और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

'शो से बाहर' करने की मांग
मुनमुन दत्ता अभी राज अनादकट के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों से बाहर नहीं आई थीं कि उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में वे मेकअप करते वक्त जातिवादी कमेंट्स करती दिखाई दीं. जिसके बाद उनको खूब ट्रोल किया गया था. ये वीडियो कुछ साल पहले का है. दरअसल, मुनमुन ने एक वीडियो में अपने मेकअप और लुक को लेकर 'भंगी' जैसे दिखने वाला कमेंट किया था. इस पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की और उन्हें शो से बाहर करने की मांग भी उठने लगी थी, जिसके बाद उनको माफी भी मांगी पड़ी थी. 

मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग में कमी नहीं
मामला सुनने में भले ही छोटा लग रहा है, लेकिन उस वक्त इसको लेकर इतना बवाल हुआ था कि एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर कर लिया गया था और पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. आज भी मुनमुन दत्ता किसी न किसी बात को लेकर ट्रोल होती रहती हैं, लेकिन उनको इस चीजों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ा. उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. उनको इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है.