दादी नीतू कपूर को देख राहा ने दिया क्यूट रिएक्शन, रणबीर और आलिया को चौंकाया

राहा कपूर ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां आलिया भट्ट की गोद में आते ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस स्टार किड की दादी, नीतू कपूर को…

दादी नीतू कपूर को देख राहा ने दिया क्यूट रिएक्शन, रणबीर और आलिया को चौंकाया

राहा कपूर ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां आलिया भट्ट की गोद में आते ही सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस स्टार किड की दादी, नीतू कपूर को देखकर जो क्यूट रिएक्शन था, उसने सभी का दिल जीत लिया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सोमवार सुबह-सुबह अपनी बेटी राहा के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाने के बाद, नीतू कपूर भी एयरपोर्ट पर उनके साथ यात्रा के लिए शामिल हो गईं। इस दिल छू लेने वाले पारिवारिक पल को अपने कैमरे में कैद किया, जिसमें राहा ने फोटोग्राफर्स की ओर हाथ हिलाते हुए एक प्यारी सी मुस्कान दी, जब उसने अपनी दादी को पास आते देखा। नीतू कपूर ने रणबीर और आलिया को प्यार से गले लगाकर चूमें, जो इस मौके को और भी खास बना गया। सुरक्षा जांच के दौरान, नीतू का अपनी बहू और बेटे के प्रति स्नेह भरा व्यवहार इस बात का प्रमाण था कि उनका रिश्ता कितना करीबी है।

        नीतू कपूर के आते ही आलिया की गोद में बैठी राहा अपनी दादी को देखकर मुस्कुराने लगीं। नीतू ने उन्हें बच्ची कहा और दादी कहकर राहा ताली बजाकर उनसे बात करने लगीं। एयरपोर्ट पर उनकी क्यूट चैट देखकर वहां मौजूद हर कोई मुस्कुराने लगा। आलिया और रणबीर अपनी बेटी को एकटक देखते रहे। राहा कपूर का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, लोग राहा की क्यूटनेस के दीवाने हो गए। ज्यादातर लोगों को उनकी क्यूट आवाज पसंद आ रही है। एक यूजर ने कहा, “मैंने राहा की आवाज पहली बार सुनी है। बहुत प्यारी।” एक ने कहा, “अचानक राहा कुछ बताने लगीं। बहुत प्यारी।” कई फैन्स ने राहा को बहुत क्यूट बताया। एक ने उन्हें बातूनी बताया। दूसरे फैन्स भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं।