आकाश चोपड़ा ने यू-ट्यूब पॉडकास्ट में साझा किए गौतम गंभीर से जुड़े कई किस्से

आकाश चोपड़ा ने अपने बीते दिनों का हाल बयां किया है. ऐसा करते हुए उन्होंने गौतम गंभीर को लेकर काफी सारी बातें शेयर की हैं. इसमें गौतम गंभीर से उनके…

आकाश चोपड़ा ने यू-ट्यूब पॉडकास्ट में साझा किए गौतम गंभीर से जुड़े कई किस्से

आकाश चोपड़ा ने अपने बीते दिनों का हाल बयां किया है. ऐसा करते हुए उन्होंने गौतम गंभीर को लेकर काफी सारी बातें शेयर की हैं. इसमें गौतम गंभीर से उनके रिश्ते कैसे थे? गौतम गंभीर का स्वभाव कैसा था? क्रिकेट को लेकर गंभीर का अप्रोच कैसा था? ऐसे तमाम पहलुओं पर आकाश चोपड़ा ने बात की है. आकाश चोपड़ा ने ये सारी बातें बताते हुए जो सबसे चौंकाने वाली बात कही वो ये कि गौतम गंभीर कभी दोस्त था ही नहीं.

आज भले ही गौतम गंभीर टीम इंडिया के हेड कोच बन गए हैं और आकाश चोपड़ा भी हिंदी कमेंट्री का सबसे चर्चित चेहरा है. लेकिन, इनके क्रिकेट की शुरुआत लगभग साथ-साथ ही हुई थी. आकाश और गंभीर दोनों दिल्ली क्रिकेट से तो आते ही थे, इसके अलावा एक समानता ये भी थी कि दोनों ही ओपनर थे. दोनों के बीच यही समानता उनके बीच की प्रतिद्वन्दिता या लड़ाई की जड़ थी, जिसका इल्म आकाश चोपड़ा की कही बातों से भी होता है. आकाश चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने और गंभीर ने जब खेलना शुरू किया था, तभी से दोनों प्रतिद्वन्दी थी. उन्होंने माना कि ईमानदारी से कहूं तो गंभीर कभी दोस्त था ही नहीं. हम प्रतिद्वन्दी थे जो टीम इंडिया में एक ही जगह के लिए लड़ रहे थे और वो थी ओपनिंग.