री-रिलीज में रचा इतिहास, पहले ही दिन फिल्म ‘तुम्बाड’ ने तोड़ा 6 साल पुराना रिकॉर्ड

हॉरर थ्रिलर तुम्बाड को साल 2018 में पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म का जादू कुछ इस कदर चला कि अब इसे कल्ट मूवी के तौर…

री-रिलीज में रचा इतिहास, पहले ही दिन फिल्म ‘तुम्बाड’ ने तोड़ा 6 साल पुराना रिकॉर्ड

हॉरर थ्रिलर तुम्बाड को साल 2018 में पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म का जादू कुछ इस कदर चला कि अब इसे कल्ट मूवी के तौर पर जाना जाता है। सोहम शाह स्टारर तुम्बाड अब री-रिलीज के ट्रेंड के तौर पर दोबारा से बड़े पर्दे पर लौट आई है। इस मूवी को लेकर इस वक्त दर्शकों में जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है। 

इस बीच री-रिलीज में तुम्बाड के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की लेटेस्ट रिपोर्ट सामना आ गई है और फिल्म ने 6 साल पुराना रिकॉर्ड भी धराशायी कर दिया है।

री-रिलीज में तुम्बाड की शानदार शुरुआत

हिंदी भाषी पीरियड ड्रामा हॉरर थ्रिलर के तौर तुम्बाड हर किसी की फेवरेट मानी जाती है। निर्देशक राही अनिल बर्वे ने इस मूवी को शानदार तरीके से पेश किया है। कुछ समय पहले जब तुम्बाड की री-रिलीज का एलान हुआ था तो उसके बाद से ही फैंस इसका इंतजार कर रहे थे। 

अब 13 सितंबर यानी कल तुम्बाड ने बड़े पर्दे पर री-एंट्री मारी और कमाल कर के दिखा दिया है। दरअसल ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने री-रिलीज में इस मूवी के पहले दिन की कमाई के आंकड़े पेश किए हैं। जिसके आधार पर इस फिल्म ने बीते शुक्रवार को 1.65 करोड़ का हैरान करने वाला कलेक्शन कर लिया है। 

खास बात ये है कि तुम्बाड ने री-रिलीज होने के बावजूद करीना कपूर की लेटेस्ट फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसकी ओपनिंग डे की कमाई करीब 1.27 करोड़ रही है। 

तुम्बाड ने तोड़ा 6 साल पुराना रिकॉर्ड

इसके साथ ही तरण ने ये भी बताया है कि साल 2018 में ओपनिंग वीकेंड में तुम्बाड का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन कैसा रहा था। 

     दिन      2018- कलेक्शन
   

पहला दिन       65 लाख
   दूसरा दिन       1.15 करोड़
   तीसरा       1.45 करोड़

इन आंकड़ों को देखकर ये कहा जा सकता है कि तुम्बाड ने री-रिलीज में 6 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। क्योंकि जो कलेक्शन दोबारा रिलीज में पहले दिन रहा, वो 2018 में पहले तीन दिन में भी नहीं हुआ था।