छत्तीसगढ़-राजनांदगांव में भाई की गला घोंटकर हत्या, शराब के चक्कर में भाई से हुआ विवाद

राजनांदगांव. राजनांदगांव जिले के छुरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आए दिन शराब पीकर विवाद करने पर परेशान होकर भाई ने ही अपने भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। पूरे मामले…

छत्तीसगढ़-राजनांदगांव में भाई की गला घोंटकर हत्या, शराब के चक्कर में भाई से हुआ विवाद

राजनांदगांव.

राजनांदगांव जिले के छुरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आए दिन शराब पीकर विवाद करने पर परेशान होकर भाई ने ही अपने भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। पूरे मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश दी गई। लेकिन पीएम रिपोर्ट के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है और जेल में भेज दिया है।

बीते 14 जुलाई को ज्यादा शराब पीने के बाद शरीर में कोई हलचल नहीं होने की सूचना पर छुरिया अस्पताल में एक व्यक्ति को भर्ती कराया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों द्वारा मृतक खेमू साहू की मृत्यु गला दबाने से होने और हत्या होने की रिपोर्ट पर छुरिया थाना पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने आरोपी बड़े भाई महेंद्र साहू से पूरे मामले में पूछताछ की। मृतक द्वारा आए दिन अपने भाई के साथ शराब पीकर घर में वाद विवाद करना और गाली-गलौज देना बताया गया। जिससे तंग आकर 14 जुलाई 2024 को भी आरोपी द्वारा घर में अपने भाई से विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी ने रंजिश रखते हुए अपने ही भाई पर मुक्के से वार और गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी। घर वालों को ज्यादा शराब पीने से मृत्यु बताया गया। पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा किया है। जहां आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।