रायपुर में बच्चों को मिला गोलियों का जखीरा, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चौकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस महकमे में हड़कंप उस वक्त मच गया, जब बंदूक की गोलियों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ। गोलियों…

रायपुर में बच्चों को मिला गोलियों का जखीरा, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चौकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस महकमे में हड़कंप उस वक्त मच गया, जब बंदूक की गोलियों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ। गोलियों का जखीरा नाला में मछली पकड़ने गए बच्चों को मिला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची तेलीबांधा पुलिस गोलियों को जब्त कर लिया है। हालांकि ये आवाजी या अभ्यास किए जाने वाले कारतूस हैं या जिंदा कारतूस यह जांच के बाद ही पता चलेगा।

नाला में मिली राइफल की 70 गोलियां एलएमजी जैसे राइफल में इस्तेमाल होती है। जिसे अब पुलिस गोलियों को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार इन गोलियों का इस्तेमाल सुरक्षा बलों द्वारा किया जाता है। एसएलआर, AK-47, इंसास, थ्री नॉट थ्री इन बंदूकों की गोली बरामद हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम फुंडहर के छोकरा नाला में मछली पकड़ने वाले बच्चों को कारतूस मिले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नाले से कुल 84 कारतूस और दो खाली खोखा बरामद किया गया है। उक्त कारतूस में 303 बोर, एमएमके, इंसास आदि के कारतूस जब्त हुआ है।