रायगढ़ जिले में कोयला लोड तेज रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की मौत

रायगढ़ छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में देर रात कोयला लोड एक तेज रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों…

रायगढ़ जिले में कोयला लोड तेज रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की मौत

रायगढ़

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में देर रात कोयला लोड एक तेज रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने देर रात से चक्काजाम शुरू कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही तमनार पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के तमनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धौराभांठा में देर रात तक़रीबन 1 बजे के आसपास नीरज गुप्ता 26 साल खाना खाने के बाद अपने दुकान में सोने जा रहा था, इसी बीच ओड़िशा की तरफ से कोयला लेकर आ रहे ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे भारी भरकम वाहन के पाहियों ने नीचे आकर युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ग्रामीणों ने शुरू किया चक्काजाम
ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत हो जाने के बाद गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने देर रात से ही मुआवाजे की मांग को लेकर चक्काजाम शुरू कर दिया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही तमनार पुलिस मौके पर पहुंच कर आक्रोशीत लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

आरोपी चालक फरार
बताया जा रहा है की धौराभांठा में देर रात युवक को कुचलकर मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया है। तमनार पुलिस आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। देर रात से चल रहा रहा चक्काजाम आज दोपहर करीब 12 बजे के आसपास उस समय समाप्त हुआ गाड़ी मालिक की तरफ से 2 लाख रूपये एवं शासन के द्वारा तात्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हज़ार रूपये की सहायता राशि प्रदान की गई। बताया जा रहा है की मृतक युवक बीते कई सालों से तमनार थाना क्षेत्र के धौराभांठा में रहकर गैरेज दुकान चलाता था।