“Yeh Rishta Kya Kehlata Hai”: संगीत में बेहोश होगी अभिरा, दादी सा पूछेगी नन्हे मेहमान का सवाल

टीवी सीरियल "Yeh Rishta Kya Kehlata Hai" अभिरा और अरमान की शादी को मेकर्स काफी ज्यादा खींच रहे हैं। शो में दोनों की शादी की हर रस्म को दिखाया जा…

“Yeh Rishta Kya Kehlata Hai”: संगीत में बेहोश होगी अभिरा, दादी सा पूछेगी नन्हे मेहमान का सवाल

टीवी सीरियल "Yeh Rishta Kya Kehlata Hai" अभिरा और अरमान की शादी को मेकर्स काफी ज्यादा खींच रहे हैं। शो में दोनों की शादी की हर रस्म को दिखाया जा रहा है। मामा-भात की रस्म के बाद अब अभिरा और अरमान की शादी का संगीत चल रहा है, जिसकी शुरुआत ही ड्रामे के साथ होती है। अभिरा-अरमान का संगीत एक ढाबे में चल रहा है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अभिरा और अरमान अपने संगीत में जमकर डांस करते हैं और फिर सभी लोग डांस करने लगते हैं। अब लेटेस्ट एपिसोड में सभी लोग मिलकर दादी को नचाते हुए नजर आएंगे। 

कावेरी की झूठ की सच्चाई
टीवी सीरियल "Yeh Rishta Kya Kehlata Hai" के up-coming एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अरमान-अभिरा के संगीत में रोहित अपनी दादी सा के पास जाता है और उन्हें नाचने के लिए मजबूर करता है, लेकिन दादी कमर दर्द का बहाना देकर वहां से आ जाती है, लेकिन सबको पता चल जाता है कि कावेरी पोद्दार झूठ बोल रही है। इसके बाद अभिरा अपने बी नानू से मदद मांगती है और फिर संगीत में अरमान के चारों भाई-बहन डांस करते हैं। इन चारों के साथ अभिरा-अरमान भी जमकर डांस करते हैं। तभी दादी सा की प्रोग्राम खत्म करने का ऐलान करती है, लेकिन मनीष गोयनका ढोल लेकर आ जाते हैं, लेकिन दादी सा किसी के कहने पर डांस नहीं करती। इस पूरे संगीत से रूही गायब रहती है।

दादी सा अरमान पर शक करेगी
शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अभिरा और अरमान के संगीत में सभी लोग डांस करते हैं। तभी अभिरा बेहोश होकर गिर जाती है और फिर भी लोग अभिरा को घर लेकर जाते हैं। यहां पर डॉक्टर अभिरा का चैकअप करती है। सभी लोग प्रार्थना करते हैं। दादी सा अरमान से नए मेहमान के आने का सवाल पूछती है, लेकिन अरमान ये सवाल सुनकर ही हैरान रह जाता है। इसके आगे डॉक्टर अभिरा को बिल्कुल ठीक बताकर चली जाती है, लेकिना डॉक्टर को अभिरा की टेंशन होती है और दोनों डॉक्टर की बातें विद्या सुन लेती है।