रेप-भ्रष्टाचार से चर्चित IAS संजीव हंस के ठिकानों पर देशभर में छापे, बिहार सरकार छीन चुकी है सारे पद

पटना. कुछ दिन पहले ही गैंगरेप केस के आरोपी संजीव हंस और गुलाब यादव के पटना, पुणे, दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, पंजाब समेत देश के दर्जनभर ठिकानों पर छापेमारी की थी।…

रेप-भ्रष्टाचार से चर्चित IAS संजीव हंस के ठिकानों पर देशभर में छापे, बिहार सरकार छीन चुकी है सारे पद

पटना.

कुछ दिन पहले ही गैंगरेप केस के आरोपी संजीव हंस और गुलाब यादव के पटना, पुणे, दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, पंजाब समेत देश के दर्जनभर ठिकानों पर छापेमारी की थी। ईडी ने दोनों के खिलाफ पीएमएलए के तहत पहले से ही केस दर्ज कर रखा है। सीनियर आईएएस अधिकारी संजीव हंस के ठिकाने पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापेमारी की है।

टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले को लेकर संजीवांश के पटना दिल्ली कोलकाता और मुंबई स्थित ठिकाने पर रेट की है। सूत्रों की मानें तो ईद की टीम को जांच के दौरान कई कागजात हाथ लगे हैं। गुरुवार सुबह ईडी की अलग-अलग टीम ने आईएएस अधिकारी के ठिकानों पर जांच करने पहुंची तो हर काम मच गया। वहीं घर के अंदर बाहर से आने वाले लोगों की इंट्री बंद कर दी गई है। ईडी के अधिकारी तलाशी ले रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही गैंगरेप केस के आरोपी संजीव हंस और गुलाब यादव के पटना, पुणे, दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, पंजाब समेत देश के दर्जनभर ठिकानों पर छापेमारी की थी। ईडी ने दोनों के खिलाफ पीएमएलए के तहत पहले से ही केस दर्ज कर रखा है।