कमला हैरिस राष्ट्रपति बनीं तो दुनिया से मिट जाएगा इजरायल… डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप की बड़ी भविष्यवाणी…

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। मंगलवार देर रात डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच पहली डिबेट हुई। जिसमें दोनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने आरोपों से सामने वाले…

कमला हैरिस राष्ट्रपति बनीं तो दुनिया से मिट जाएगा इजरायल… डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप की बड़ी भविष्यवाणी…

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है।

मंगलवार देर रात डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच पहली डिबेट हुई। जिसमें दोनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने आरोपों से सामने वाले को चुप कराया।

रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने आरोप लगाया कि अमेरिका की इजरायल पर मौजूदा नीति बहुत बेकार है। अगर कमला हैरिस राष्ट्रपति बनती हैं तो अगले दो साल में इजरायल का अस्तित्व ही मिट जाएगा।

हालांकि हैरिस ने इन आरोपों को निराधार बताया। कमला हैरिस ने काउंटर अटैक में ट्रंप की गर्भपात नीति पर सवाल उठाए और आलोचना करते हुए कहा कि ट्रंप किसी महिला को नहीं बताएंगे कि उसे अपने शरीर के साथ क्या करना चाहिए।

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2024 के रिपब्लिकन उम्मीदवार ने डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में अपनी प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस पर अमेरिका के सहयोगी इजरायल को बचाने के बहुत कम प्रयासों की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि कमला हैरिस के रहते इजराइल दो साल में ”खत्म” हो जाएगा।

ट्रम्प ने राष्ट्रपति पद की बहस के दौरान कहा, “वह इज़रायल से नफरत करती हैं। अगर वह राष्ट्रपति बनती हैं, तो मेरा मानना ​​​​है कि अब से दो साल के भीतर इज़रायल का अस्तित्व नहीं रहेगा।”

कमला हैरिस का काउंटर अटैक

डेमोक्रेटिक उपराष्ट्रपति ने पलटवार करते हुए कहा कि ट्रंप का उन पर इजरायल से नफरत करने का आरोप “बिल्कुल सच नहीं है” और उन्होंने अपने पूरे जीवन और करियर में उस देश का समर्थन किया है।

The post कमला हैरिस राष्ट्रपति बनीं तो दुनिया से मिट जाएगा इजरायल… डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप की बड़ी भविष्यवाणी… appeared first on .