भारत का विरोध करने वाली सांसद से मिलकर बुरे घिरे राहुल गांधी, भाजपा हमलावर; वायरल हुई फोटो…

लोकसभा में नेता विरोधी दल राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा विवादों में घिरती नजर आ रही है। उन्होंने भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से भी मुलाकात की है। इल्हान…

भारत का विरोध करने वाली सांसद से मिलकर बुरे घिरे राहुल गांधी, भाजपा हमलावर; वायरल हुई फोटो…

लोकसभा में नेता विरोधी दल राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा विवादों में घिरती नजर आ रही है।

उन्होंने भारत विरोधी अमेरिकी सांसद इल्हान उमर से भी मुलाकात की है।

इल्हान उमर ने कुछ समय पले पीओके की यात्रा की थी। साथ ही उन्होंने कश्मीर पर भारत के नियंत्रण की भी आलोचना की थी।

ऐसा माना जाता है कि इल्हान की पीओके यात्रा पाकिस्तान के द्वारा प्रायोजित थी। इतना ही नहीं, इल्हान पर आरोप है कि उन्होंने झूठी खबर फैलाई कि 20 करोड़ मुसलमान नरसंहार के कगार पर हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेरिका की अपनी यात्रा के दौरान विश्वविद्यालयों में छात्रों और शिक्षकों के अलावा भारतीय प्रवासियों से भी बातचीत की थी।

इस दौरान उन्होंने अमेरिकी सांसदों से भी मुलाकात की थी। रेबर्न हाउस ऑफिस बिल्डिंग में हुई बैठक की मेजबानी सांसद ब्रैडली जेम्स शेरमेन ने की और इसमें अमेरिकी कांग्रेस के सदस्य जोनाथन जैक्सन, रो खन्ना, राजा कृष्णमूर्ति, बारबरा ली, थानेदार, जीसस जी. “चुय” गार्सिया, इल्हान उमर, हैंक जॉनसन और जान शाकोवस्की शामिल थे। राहुल गांधी ने अमेरिकी राजनयिक डोनाल्ड लू और सांसद प्रमिला जयपाल से भी मुलाकात की।

राहुल गांधी के साथ इल्हान उमर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इसके बाद सत्तारूढ़ भाजपा कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर है। पार्टी के प्रवक्ता और आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने भी हमला बोला है।

मालवीय ने एक्स पर अपने एक पोस्ट में लिखा, ‘भारत के विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने अमेरिका में इल्हान उमर से मुलाकात की, जो पाकिस्तान प्रायोजित भारत विरोधी आवाज है। एक कट्टरपंथी इस्लामवादी और स्वतंत्र कश्मीर की पैरोकार है। यहां तक ​​कि पाकिस्तानी नेता भी ऐसे उग्र तत्वों के साथ देखे जाने को लेकर अधिक सतर्क होंगे। कांग्रेस अब खुलेआम भारत के खिलाफ काम कर रही है।’

वहीं, भाजपा के एक और प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा, ‘राहुल गांधी की पाकिस्तान समर्थित भारत विरोधी उमर के साथ मुलाकात यह स्पष्ट कर देता है की राहुल भारत विरोधी तबकों के साथ खड़े होते हूं और उनका मनोबल बढ़ाते हैं।’

The post भारत का विरोध करने वाली सांसद से मिलकर बुरे घिरे राहुल गांधी, भाजपा हमलावर; वायरल हुई फोटो… appeared first on .