IPL 2025 के लिए नए कप्तान की तलाश में दिल्ली कैपिटल्स, गांगुली की जगह नया डायरेक्टर भी तलाश….

ऋषभ पंत IPL 2025 में नहीं हो सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान. सौरव गांगुली को IPL से बाहर कर सकती हैं दिल्ली फ्रेंचाइजी. जी नहीं, ऐसा हम नहीं बल्कि…

IPL 2025 के लिए नए कप्तान की तलाश में दिल्ली कैपिटल्स, गांगुली की जगह नया डायरेक्टर भी तलाश….

ऋषभ पंत IPL 2025 में नहीं हो सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान. सौरव गांगुली को IPL से बाहर कर सकती हैं दिल्ली फ्रेंचाइजी. जी नहीं, ऐसा हम नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत IPL के अगले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान नहीं होंगे. वहीं दिल्ली फ्रेंचाइजी ने डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली को भी हटाने के मूड में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स को IPL 2025 के लिए नए कप्तान की तलाश है. और, यही वजह है कि वो ऋषभ पंत को उस रोल से हटाने की तैयारी में है. हालांकि, पंत को हटाए जाने का ये मतलब नहीं होगा कि फ्रेंचाइजी उन्हें रिटेन भी नहीं करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत रिटेंशन लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स की टॉप प्रायोरिटी हैं.

अक्षर पटेल नए कप्तान बनने की दौड़ में आगे
अब सवाल है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अगर IPL 2025 में ऋषभ पंत नहीं होंगे तो फिर उसके दावेदार कौन हो सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक नए कप्तान के तौर पर अक्षर पटेल का नाम रेस में आगे हैं. इसके अलावा दिल्ली फ्रेंचाइजी को ऑक्शन में भी ऐसे खिलाड़ी की तलाश रहेगी, जिसमें कप्तान बनने की क्वालिटी हो.

वेणुगोपाल राव का नाम गांगुली के प्रतिस्थापन में
खबर ये भी है कि सौरव गांगुली भी दिल्ली कैपिटल्स में अपने पद से हटाए जा सकते हैं. गांगुली अब तक डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट की भूमिका में फ्रेंचाइजी के साथ जुडे़ थे. रिपोर्ट्स की मानें तो वेणुगोपाल राव को गांगुली की जगह मिल सकती है. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि सौरव गांगुली IPL में बेशक साथ नहीं होंगे पर वो WPL T20 और SA20 में जुड़े रहकर वहां फ्रेंचाइजी के लिए अपनी भूमिका को निभाते दिखेंगे.