एक्ट्रेस राधिका आप्टे पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर 

राधिका आप्टे के फैंस के लिए खुशखबरी है। शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस के घर में खुशियां आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग फिल्म सिस्टर…

एक्ट्रेस राधिका आप्टे पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर 

राधिका आप्टे के फैंस के लिए खुशखबरी है। शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस के घर में खुशियां आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट के प्रीमियर पर देखा गया जहां एक्ट्रेस पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। रेड कार्पेट पर उतरते ही अभिनेत्री ने अपने फैंस को चौंका दिया। राधिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

राधिका आप्टे ने 2012 में ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी की थी। अब ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। यूके प्रीमियर इवेंट के दौरान वो ब्लैक कलर के ऑफ- शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं।

फैंस ने जताई खुशी

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इवेंट की तस्वीरें शेयर कीं। इस दौरान एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा वह था उनका बेबी बंप। यह पहली बार है जब उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया। इससे पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई भी बात सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। वहीं फैंस ने तुरंत राधिका की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “ओह गॉड!!! वह प्रेग्नेंट हैं,कितना एक्साइटिंग है ये!” दूसरे ने लिखा,“आह! प्रीमियर और आपकी प्रेग्नेंसी पर बधाई! आप रेड कार्पेट पर शानदार हैं!” फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने भी उन्हें बधाई दी।

इससे पहले मई में एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने बेनेडिक्ट की एक पुरानी तस्वीर के साथ नोट शेयर किया था कि वो उन्हें मिस कर रही हैं। अपने इस पोस्ट के लिए, राधिका ने अपने आर्काइव से एक दिल छू लेने वाली तस्वीर निकाली थी जिसमें वो टेलर के साथ छुट्टियों का आनंद लेती नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,"तुम्हें याद कर रही हूं माई स्वीटेस्ट लव!"

कौन हैं राधिका के पति ?

राधिका ने 2012 से ब्रिटिश वायलिन वादक और म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। एक तरफ जहां लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं चलते राधिका ऐसे समय में लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज चला रही हैं। उनके पति लंदन में रहते हैं जबकि वो मुंबई में रहती हैं। अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले राधिका को लो प्रोफाइल रखना पसंद है। दोनों की मुलाकात 2011 में लंदन में हुई थी जहां राधिका कंटेंपरेरी डांस सीखने गई थीं।