इंडिगो के दो विमानों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच शुरू

मुंबई। एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो की दो फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इन फ्लाइट्स की सुरक्षा जांच शुरू की गई है। पहली फ्लाइट मुंबई…

इंडिगो के दो विमानों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच शुरू

मुंबई। एयर इंडिया के बाद अब इंडिगो की दो फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इन फ्लाइट्स की सुरक्षा जांच शुरू की गई है। पहली फ्लाइट मुंबई से जेद्दा जा रही थी, जिसका नंबर 6E56 है इसको बम से उड़ने की धमकी मिली। वहीं, दूसरी मुंबई से मस्कट जा रही फ्लाइट नंबर 6E1275 को भी धमकी दी गई है। दोनों फ्लाइट्स की सुरक्षा जांच शुरू कर दी गई है।
वहीं इंडिगो प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा है कि मुंबई से मस्कट जाने वाली फ्लाइट 6E 1275 को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। प्रोटोकॉल के मुताबिक फ्लाइट को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया, और मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करते हुए, अनिवार्य सुरक्षा जांच तुरंत शुरू की गई है। आगे इंडिगो प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से जेद्दा जा रही इंडिगो की दूसरी फ्लाइट नंबर 6E 56 को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। प्रोटोकॉल के मुताबिक विमान को एक अलग जगह पर ले जाया गया और सुरक्षा जांच शुरू की गई। इससे पहले सुबह एयर इंडिया के एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिसकी दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग कराई गई है।
मीडिया रिेपोर्ट के मुताबिक इंडिगो का एक विमान को उड़ान भरने की अनुमति दे दी गई है। जल्द ही दोनों विमानों को उड़ान भरने की अनुमति मिल जाएगी। जानकारी में बताया कि तीन विमानों को बम की धमकी मिली थी।