पाकिस्तान में परेशान हो गया जाकिर नाइक, भारत और हिंदुओं की करने लगा तरीफ; विडियो वायरल…

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले जाकिर नाइक ने यात्रा के दौरान छूट नहीं देने के लिए पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की आलोचना की है। विवादित इस्लामी उपदेशक मलेशिया से…

पाकिस्तान में परेशान हो गया जाकिर नाइक, भारत और हिंदुओं की करने लगा तरीफ; विडियो वायरल…

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले जाकिर नाइक ने यात्रा के दौरान छूट नहीं देने के लिए पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की आलोचना की है।

विवादित इस्लामी उपदेशक मलेशिया से पाकिस्तान की यात्रा के दौरान अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क माफ नहीं करने से परेशान था।

आपको बता दें कि आर्थिक तंगी झेल रहे पीआईए ने उसके सामानों पर सिर्फ 50 प्रतिशत की छूट की पेशकश की थी।

जाकिर नाइक 1 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचा और 28 अक्टूबर तक वहां रहने वाला है। उसने कराची में समर्थकों को संबोधित करते हुए ये बातें कही हैं। उसने कहा, “जब मैं पाकिस्तान आ रहा था, तो हमारे सामान का वजन करीब 1000 किलोग्राम था।

मैंने पीआईए के सीईओ से बात की। स्टेशन मैनेजर ने मुझे आश्वासन दिया कि वह मेरे लिए कुछ भी करने को तैयार है।

जब मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास 500 से 600 किलोग्राम अतिरिक्त सामान है और मेरे साथ छह लोग यात्रा कर रहे हैं तो उन्होंने मुझे 50 प्रतिशत छूट की पेशकश की। मैंने उनसे कहा कि या तो सामान मुफ्त में दे दें या छोड़ दें। मैंने छूट लेने से मना कर दिया।

“जाकिर नाइक ने दावा किया कि जब कोई गैर-मुस्लिम उसे भारत में देखता है तो वे उसे मुफ्त में जाने देता है। उसने पूछा, “यह भारत है जहां लोग डॉ. जाकिर नाइक को देखते हैं और 1,000 से 2,000 किलोग्राम अतिरिक्त सामान माफ कर देते हैं। लेकिन पाकिस्तान में मैं सरकार का मेहमान हूं और मेरे वीजा पर राज्य अतिथि लिखा हुआ है। इसके बावजूद पीआईए सीईओ मुझे 50 प्रतिशत छूट दे रहे हैं?”

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow