सहारनपुर की मशहूर गायिका रूमाना खान की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, ट्रक ने 1 KM तक घसीटी कार

सहारनपुर की 35 वर्षीय डाक्टर रूमाना खान मशहूर गायिका थीं। शुक्रवार रात में वह अपने पति कासिफ और बेटी आशया और मायरा के साथ कार में सवार होकर अपने मायके…

सहारनपुर की मशहूर गायिका रूमाना खान की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, ट्रक ने 1 KM तक घसीटी कार

सहारनपुर की 35 वर्षीय डाक्टर रूमाना खान मशहूर गायिका थीं। शुक्रवार रात में वह अपने पति कासिफ और बेटी आशया और मायरा के साथ कार में सवार होकर अपने मायके अलीगढ़ जा रही थी। रात 11 बजे जब वह हापुड़ रोड स्थित खरखौदा गांव के पास पहुंची तो अचानक उनकी ब्रेजा कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई।

सहारनपुर की मशहूर गायिका रूमाना खान की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत,

हापुड़ रोड पर खरखौदा गांव के सामने कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसा इतना वीभत्स था कि ट्रक कार को घसीटते हुए एक किलोमीटर तक ले गया। कार सवार गायिका की मौत हो गई। पति व दो बेटियां घायल हो गईं। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।रूमाना खान

परिवार संग अलीगढ़ जा रही थीं रूमाना खान

सहारनपुर निवासी 35 वर्षीय डाक्टर रूमाना खान गायिका थीं। शुक्रवार रात वह पति कासिफ और बेटी आशया और मायरा के साथ ब्रेजा कार से अलीगढ़ के लिए निकली थीं। अलीगढ़ में उनका मायका है। रात करीब 11 बजे जब वह हापुड़ रोड स्थित खरखौदा गांव के पास पहुंची तभी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार चला रहे कासिफ गंभीर रूप से घायल हो गए। रूमाना की मौके पर ही मौत हो गई।

कार की पिछली सीट पर बैठीं दोनों बेटियां भी घायल हो गईं। राहगीरों की सूचना पर खरखौदा थाना पुलिस पहुंची और घायलों व मृतका को कार से बाहर निकाला।

ट्रक चालक की कर रहे तलाश

खरखौदा थाना प्रभारी अशोक कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी कासिफ के स्वजन को दे दी है। आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर लगने के बाद कार ट्रक में ही घुसी रह गई। जिस कारण ट्रक कार को करीब एक किमी तक घसीटते ले गया। कार को काटकर घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस का कहना है हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज रही होगी।