विकसित राष्ट्र के स्वप्न को साकार करने के लिए भाजपा की सदस्यता लें :  डॉ रमन सिंह

राजनांदगांव ।  जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा बड़े पैमाने पर जारी सदस्यता अभियान में हाथ बंटाते हुए क्षेत्रीय विधायक डॉ रमन सिंह आज देर शाम कन्हारपुरी के वार्ड नंबर 34…

 विकसित राष्ट्र के स्वप्न को साकार करने के लिए भाजपा की सदस्यता लें :  डॉ रमन सिंह

राजनांदगांव ।  जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा बड़े पैमाने पर जारी सदस्यता अभियान में हाथ बंटाते हुए क्षेत्रीय विधायक डॉ रमन सिंह आज देर शाम कन्हारपुरी के वार्ड नंबर 34 में मतदान केंद्र क्रमांक 146 में पहुंचे और बड़ी संख्या में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं और नागरिकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई, इस अवसर पर डॉ रमन सिंह ने कहा कि भाजपा यानी देश के विकास की गारंटी, पूरे विश्व में भारत की समप्रभुता, एकता व अखंडता को बनाए रखने के लिए यह समय की मांग है कि देश में भारतीय जनता पार्टी जैसे राष्ट्रीय विचारों से ओतप्रोत जन संगठन मजबूत हो।  पार्टी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों का केंद्रीय कार्यकाल इस बात को खुद साबित कर देता है कि हम कहां थे और कहां पहुंच गए। देश को चाहे विकास के पैमाने पर देखें यह देश के भीतरी या बाहरी सुरक्षा पर दृष्टि डालें, हर मोर्चे पर भारत एक सशक्त और मजबूत राष्ट्र हमें ही नहीं पूरे संसार को दिखाई दे रहा है। भाजपा सरकार ने ही पूरे विश्व भर में पहले भारतीयों की चिंता की उन्हें एकता में पिरोने का अहम कार्य किया, जब-जब किसी दूसरे देश में भारतवासी मुसीबत में फंसे तब तब पार्टी की सरकार ढाल बनकर खड़ी हो गई। उन्हें मुश्किल मुसीबत से ही नहीं बचाया बल्कि उन्हें सुरक्षित अपने देश में वापसी भी कार्रवाई, यह सब इसलिए संभव हुआ क्योंकि पार्टी सशक्त विचारधारा से पली और बड़ी है । धारा 370 हो या तीन तलाक की कुरतीय हो या भव्य प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण की बात हो हर जगह देश के लोगों ने एक मजबूत सरकार के निर्णय को देखा है। डॉ रमन सिंह ने कहा कि अभी देश के लिए बहुत कुछ किया जाना बाकी है, इसलिए यह आवश्यक है कि भाजपा की ताकत और बड़े,ताकि देश शक्ति संपन्न होता रहे और सदस्यता अभियान इसी का पर्याय बनकर हम सब के बीच आया है। उन्होंने वार्ड वासियों से आवाहन करते हुए कहा कि हम सब मिलकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता से जोड़े ताकि भाजपा के विकसित राष्ट्र की कल्पना को साकार किया जा सके। इस दौरान डॉक्टर रमन सिंह के साथ जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल किसान मोर्चा के कोमल सिंह राजपूत, भावेश वेद, व्यापारी प्रकोष्ठ के राजा मखीजा,  मंडल अध्यक्ष तरुण लहरवानी सहित तीनों बूथों के अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
-घनश्याम साहू के घर पहुंचे डॉ रमन
कन्हारपुरी के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता एवं पूर्व पार्षद घनश्याम साहू के कुशल छेम पूछने के लिए डॉ रमन सिंह उनके घर गए और उन्हें भाजपा का सदस्य भी बनाया, एवं परिवार जनों से भेंट की।