कांग्रेस की न्याय यात्रा गिरौदपुरी से शुरू,2 को पहुंचेगी रायपुर

बलौदाबाजार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की अगवाई में प्रदेश कांग्रेस की न्याय यात्रा शुक्रवार को गिरौदपुरी धाम से शुरू हुई। यात्रा में प्रदेश के बड़े नेताओं सहित काफी संख्या…

कांग्रेस की न्याय यात्रा गिरौदपुरी से शुरू,2 को पहुंचेगी रायपुर

बलौदाबाजार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की अगवाई में प्रदेश कांग्रेस की न्याय यात्रा शुक्रवार को गिरौदपुरी धाम से शुरू हुई। यात्रा में प्रदेश के बड़े नेताओं सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकतार्ओं ने शिरकत की।करीब 125 किलोमीटर की यात्रा का समापन 2 अक्टूबर को रायपुर में होगा। जहां एक बड़ी आमसभा होगी।

इस मौके पर दीपक बैज ने कहा कि विद्रोह-स्वाभिमान बलिदान की भूमि सोनाखान, शहीद वीर नारायण को स्मरण कर और परम पूज्य गुरु घासीदास की तपोभूमि गिरौदपुरी धाम में माथा टेककर छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि यात्रा का उद्देश्य राज्य के लोगों तक मौजूदा सरकार की विफलताओं को पहुंचाना है। यात्रा के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए बैज ने कहा कि कानून व्यवस्था और निदोर्षों की गिरफ्तारी जैसे मुद्दे को उठाएगी। साथ ही यात्रा के दौरान बलौदाबाजार हिंसा आगजनी, अमर गुफा जैतखाम विवाद, विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी और कवर्धा कांड जैसे संवेदनशील मुद्दों को जनता को बताएंगे।

यात्रा की शुरूआत में बैज के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत, पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, राज्यसभा सदस्य श्रीमती फूलोदेवी नेताम व विधायकगण व संगठन पदाधिाकारी भी थे।