तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की हुई मौत और दूसरा घायल

गौरेला पेंड्रा मरवाही ।   पेंड्रा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को साइड से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो…

तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की हुई मौत और दूसरा घायल

गौरेला पेंड्रा मरवाही ।   पेंड्रा में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवकों को साइड से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि पीछे बैठे युवक को मामूली चोट आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, देर रात निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले फाइनेंस मैनेजर और उनका साथी बाइक से पेंड्रा के अमरपुर से अपना काम निपटाकर वापस पेंड्रा आ रहे थे। उसी दौरान पेंड्रा अमरपुर मुख्यमार्ग पर लल्लू ढाबा के पास पीछे तेज रफ्तार आ रहे कोयले से भरे ट्रेलर ने बाइक को साइड से टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में बाइक चला रहे शख्स की मौके पर मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा युवक टक्कर लगने से सड़क से दूर जा गिरा और हेलमेट पहने होने के चलते बाल बाल बच गया।

उसे मामूली चोट ही आई। जिसके बाद आसपास के लोग उन दोनों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त मध्यप्रदेश के कोतमा के बदरा के रहने वाले श्रीकांत पांडेय के रूप में हुई है, जिसने 20 दिन पहले ही पेंड्रा स्थित बजाज फाइनेंस कंपनी में फाइनेंस मैनेजर के रूप में जॉइनिंग की थी। घटना की सूचना पर पेंड्रा पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है तो घटना के बाद से ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर फरार हुए है उसकी तलाश की जा रही है।